होम / Bengaluru Cafe Blast : एनआईए के शिकंजे में आया बलास्ट का आरोपी

Bengaluru Cafe Blast : एनआईए के शिकंजे में आया बलास्ट का आरोपी

• LAST UPDATED : March 13, 2024
  • कैफे में बम धमाके में जख्मी हो गए थे 10 लोग 

India News (इंडिया न्यूज़), Bengaluru Cafe Blast, बेंगलुरु : कर्नाटक के कैफे ब्लास्ट मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। आतंकवाद रोधी एजेंसी के सूत्रों के अनुसार बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में एक प्रमुख संदिग्ध को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने हिरासत में ले लिया है।

जी हां, कर्नाटक के बेंगलुरू में 1 मार्च को कैफे में एक बड़ा बम धमाका हुआ था जिसमें एनआईए को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एनआईए ने रामेश्वरम कैफे में धमाके के संदिग्ध आरोपी जिसकी पहचान शब्बीर के तौर पर हुई है, उसे गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने आरोपी को कर्नाटक के बेल्लारी से गिरफ्तार किया है। कर्नाटक सरकार ने पांच मार्च को एनआईए को उक्त केस की जांच सौंपी थी। मालूम रहे कि उक्त कैफे में बम धमाके में 10 लोग जख्मी हुए थे। कैफे में बम रखने वाला संदिग्ध सीसीटीवी में कैद हुआ था। इसके बाद एनआईए ने उसकी सूचना देने वाले को 10 लाख का नाम इनाम देने की घोषणा की थी।

वारदात को अंजाम दे मस्जिद में बदले थे कपड़े, वारदात का खुलासा नहीं

जांच में सामने आया था कि रामेश्वरम कैफे में बम रखने के बाद आरोपी मस्जिद पहुंचा जहां जाकर उसे कपड़े बदले। जांच एजेंसी को संदिग्ध की टोपी भी बरामद हुई थी। बाद में उसके बस में सफर करने की फुटेज भी सामने आई। आरोपी के अरेस्ट होने के बाद रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट करने और ऐसा करने का मकसद क्या था? इसका खुलासा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : 6 Pakistanis Arrests with Drugs : पाकिस्तानी नागरिकों से पकड़ी 480 करोड़ की ड्रग

यह भी पढ़ें : CAA Online Portal : भारतीय नागरिकता के आवेदन के लिए पोर्टल लॉन्च

यह भी पढ़ें : Prime Minister Gujarat Visit : पीएम ने 10 नई वंदे भारत ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox