होम / Dangal Girl Dies : आमिर खान की बेटी का रोल निभा चुकी दंगल गर्ल का निधन, AIIMS में सुहानी भटनागर ने तोड़ा दम

Dangal Girl Dies : आमिर खान की बेटी का रोल निभा चुकी दंगल गर्ल का निधन, AIIMS में सुहानी भटनागर ने तोड़ा दम

• LAST UPDATED : February 17, 2024
  • निधन की खबर ने फैंस को चौंकाया 

India News (इंडिया न्यूज़), Dangal Girl Dies, नई दिल्ली : अभिनेता आमिर खान की चर्चित फिल्म दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता का किरदार अदा करने वाली सुहानी भटनागर का आज निधन हो गया। वो महज 19 वर्ष की थी। फरीदाबाद के सेक्टर 17 निवासी दंगल फिल्म में किरदार अदा करने के बाद सुहानी को दंगल गर्ल के नामा जाने लगा था।

सुहानी ने आमिर खान की छोटी बेटी का रोल किया था अदा

सुहानी ने आमिर खान की फिल्‍म दंगल में छोटी बेटी का रोल किया था। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में उनकी छोटी बेटी का रोल करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने बेहद कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मां की रोते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। ये दिल को तोड़ने वाली हैं। बता दें कि सुहानी काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं। उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा होना बताया जाता है। कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था।

इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उनका इतना दुष्प्रभाव हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा। एक्ट्रेस सुहानी के निधन से मां-बाप समेत परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोग सुहानी को दंगल गर्ल के नाम से भी जानते थे। अभी उन्होंने अपना करियर बनाने की ओर पहला कदम रखा ही था कि उनके निधन की खबर ने फैंस को चौंका दिया है। कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लौटने का प्लान बनाया था। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया गया।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox