Jammu-kashmir Ramban Accident : 300 फीट गहरी खाई में गिरी टैक्सी, 10 लोग अकाल मौत का ग्रास बने

44
Jammu-kashmir Ramban Accident
300 फीट गहरी खाई में गिरी टैक्सी, 10 लोग अकाल मौत का ग्रास बने
  • भारी बारिश के चलते टैक्सी फिसलकर खाई में जा गिरी

India News (इंडिया न्यूज), Jammu-kashmir Ramban Accident, श्रीनगर : जम्मू में देर रात हुए एक हादसे में एक बड़ा जानी नुकासा हो गया। यहां रामबन में देर रात एक टैक्सी सीधे 300 फीट गहरी खाई में जो गिरी जिस कारण 10 लोगों की अकाल मौत हो गई। रेस्क्यू टीम का कहना है कि एक टैक्सी श्रीनगर से जम्मू जा रही थी कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।

भारी बारिश के चलते टैक्सी फिसलकर खाई में गिर गई। अधिकारियों के अनुसार मृतकों में कार चालक जम्मू के अंब घ्रोथा के बलवान सिंह (47) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग भी शामिल हैं। भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शवों को बरामद किया गया है और अभी भी जांच अभियान जारी है।

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर जताया शोक

वहीं जैसे ही हादसे की सूचना केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को मिली तो उन्होंने X पर पोस्ट के जरिए गहरा शोक जताया और कहा कि शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। सड़क दुर्घटना के बारे में जानकारी के बाद उपायुक्त रामबन, बसीर-उल-हक से बातचीत की। पुलिस, एसडीआरएफ और नागरिक क्यूआरटी मौके पर पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें : Mukhtar Ansari Death : जेल में हार्ट अटैक आने से मुख्तार अंसारी की मौत

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal’s ED Custody Extends : दिल्ली सीएम केजरीवाल को नहीं मिली कोर्ट से राहत, ईडी कस्टडी 1 अप्रैल तक बढ़ी

यह भी पढ़ें : Savitri Jindal Joins BJP : देश की सबसे धनी महिला सावित्री जिंदल भाजपा में शामिल