होम / Kartikeya Sharma 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे

Kartikeya Sharma 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे

• LAST UPDATED : January 16, 2024
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के चलते भारतीयों को पूरी दुनिया में मिली एक नई पहचान : कार्तिकेय शर्मा

India News (इंडिया न्यूज), Kartikeya Sharma, चंडीगढ़ : राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने सिरसा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज देश और विदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी नेतृत्व के चलते भारतीयों को पूरी दुनिया में एक नई पहचान मिली है और उन्हें सम्मान से देखा जाता है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 9 वर्षों में पीएम नरेंद्र मोदी ने व्यवस्था परिवर्तन का काम किया है, जिसके चलते समाज में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक को सरकार की योजनाओं का लाभ सीधा मिल रहा है।

सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में समान रूप से विकास हो रहा

इसी तरह हरियाणा में भी सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में समान रूप से विकास हो रहा है और हरियाणा तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर है। खेल मनुष्य के जीवन में अनुशासन लाते हैं, खेलों से व्यक्ति टीम भावना सीखती है और सबसे अच्छी बात है कि अगर हरियाणा के बच्चे खेलों पर ध्यान देंगे तो नशे से दूर रहेंगे। पूरी दुनिया में अब भारत को आगे बढ़ते राष्ट्र की तरह देखा जा रहा है।

लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में प्रचंड बहुमत मिलेगा

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने हर कोने में समान काम समान विकास करवाया है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में प्रचंड बहुमत मिलेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार नशे पर चोट करने के लिए लगातार नशे के सौदागरों के खिलाफ ठोस कार्रवाई कर रहे है। राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि नशे को हर हालत में हरियाणा सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी और नशे के तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा सोमवार रात सिरसा में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जरूर जाएंगे।

पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार कराए जा रहे हैं विकास कार्य

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने दावा किया कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। हरियाणा में युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए हरियाणा सरकार भरसक प्रयास कर रही है जिसके चलते अब युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेलों के प्रति प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने देश के साथ-साथ विदेश में भी मेडल लेकर भारत का नाम रोशन किया है। आज हरियाणा के खिलाडिय़ों में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन खिलाड़ियों को अपने अंदर छुपे हुनर को बाहर निकालकर अपना प्रदर्शन दिखाना होगा।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox