Uttrakhand Landslide : कुरुक्षेत्र बैंक प्रबंधक सहित परिवार के 5 लोगों की मौत

136
Uttrakhand Landslide
उत्तराखंड लैंडस्लाइड
  • बैंक मैनेजर का परिवार गया था घूमने, लैंडस्लाइड के मलबे में दब गया, केवल 7 साल की बच्ची बची

India News, इंडिया न्यूज़, Uttrakhand Landslide, चंडीगढ़ : हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के बैंक मैनेजर परिवार के 5 सदस्यों की मौत होने के बाद पूरा परिवार ही खत्म हो गया। हालांकि 7 साल की बच्ची बच गई। बता दें कि उत्तराखंड में एक परिवार घूमने के लिए गया था कि गांव मोहन चट्‌टी में 14 अगस्त की रात लैंडस्लाइड हो गया जिसके यह परिवार चपेट में आ गया। जिसमें परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र के सेक्टर-4 निवासी यूनियन बैंक के मैनेजर कमल वर्मा अपने परिवार सहित उत्तराखंड के जिला पौड़ी गढ़वाल में घूमने गया था। लेकिन उन्हें क्या पता था की मौत उनका वहां इंतजार कर रही है। परिवार ऋषिकेश के खंड यमकेश्वर के नजदीक गांव मोहन चट्टी में एक रिजॉर्ट में ठहरा हुआ था। रात को भारी बारिश हुई और रिजॉर्ट भूस्खलन की चपेट में आ गया, इसमें पूरा परिवार बह गया।

ये सदस्य मारे गए

हादसे बैंक प्रबंधक कमल वर्मा (40), पत्नी निशा (36), भतीजा निशांत (18), बेटा निर्मित (10) और ममेरे साला मोंटी (22) निवासी इसराना पानीपत अकाल मौत का ग्रास बन गए। वहीं इस हादसे में बेटी कृतिका (7) बाल-बाल बच गई। कमल और उसकी पत्नी निशा का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें : Bomb threat on Delhi-Pune Vistara flight : फ्लाइट में बम की सूचना, दिल्ली एयरपोर्ट पर सभी पैसेंजर्स उतारे

यह भी पढ़ें : Badesara Murder Case Updates : 18 दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा