होम / Lok Sabha Elections 2024 : असम के तीन दिवसीय दौरे पर आतिशी, ‘आप’ के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार

Lok Sabha Elections 2024 : असम के तीन दिवसीय दौरे पर आतिशी, ‘आप’ के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार

• LAST UPDATED : April 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections 2024, नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए सोमवार से असम के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगी। ‘आप’ के अनुसार वह डिब्रूगढ़ और तेजपुर जिलों में चुनाव प्रचार करेंगी। आतिशी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”असम में भी केजरीवाल की क्रांति आएगी। अगले तीन दिन मैं असम जाकर, विकसित भारत के केजरीवाल के सपने और तानाशाही के खिलाफ उनकी जंग को सभी के साथ साझा करूंगी।”

ईडी ने दिल्ली सीएम को 21 मार्च को किया था गिरफ्तार

आप के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वह 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में है और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। यह मामला दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से संबंधित है। इस नीति को, विरोध होने के बाद रद्द कर दिया गया था।

केजरीवाल ने कुछ भी गलत किए जाने के आरोपों से इनकार किया है। पिछले सप्ताह ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय में कहा था कि मुख्यमंत्री आबकारी नीति में हुए घोटाले के ‘मुख्य सरगना’ और ‘मुख्य साजिशकर्ता’ हैं तथा इस मामले में उनके खिलाफ कई सबूत मिले हैं, जो धनशोधन मामले में उन्हें दोषी ठहराते हैं।

यह भी पढ़ें : Farmers Protest : कल शंभू बॉर्डर पर किसान रोकेंगे ट्रेन

यह भी पढ़ें : Gangster Rohit Godara : एनआईए टीम की रडार पर है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सबसे बड़े गुर्गा रोहित गोदारा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox