होम / Mass Murder in Chhindwara MP : परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर खुद भी किया सुसाइड

Mass Murder in Chhindwara MP : परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर खुद भी किया सुसाइड

• LAST UPDATED : May 29, 2024
  • आरोपी ने सबसे पहले अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, इलाके में हड़कंप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mass Murder in Chhindwara MP : मध्यप्रदेश की अंतिम सीमा पर बसे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के छिंदवाड़ा में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामूहिक हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मालूम हुआ है कि परिवार के पुत्र द्वारा ही कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई है। इतना ही नहीं, फिर बाद में खुद भी सुसाइड कर लिया। इतनी बड़ी वारदात के कारण यहां काफी हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक आदिवासी परिवार के एक युवक ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता, पत्नी, बच्चे और भाई सहित अपने परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी और उसके बाद स्वयं भी फंदा लगा सुसाइड कर लिया।

Mass Murder in Chhindwara MP : आरोपी की 21 मई को ही की थी शादी

जानकारी सामने आई है कि आरोपी की शादी अभी बीती 21 मई को हुई थी लेकिन उसे क्या सूझा कि उसने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा। फिर आरोपी ने अपनी मां (55), भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजी (5) एवं डेढ़ वर्षीय दो भतीजियों को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

हत्या के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

वहीं यह खुलासा नहीं हो पाया कि आरोपी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया है। पुलिस की मानें तो आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसने कुल्हाड़ी लेकर माता-पिता पत्नी भाई बहन भतीजी सहित परिवार के सभी सदस्यों को मौत के घाट उतार खुद भी सुसाइड किया है।

यह भी पढ़ें : Shameful Indecency With Jain Monks : उत्तराखंड के टिहरी क्षेत्र में जैन मुनियों के साथ शर्मनाक अभद्रता का वीडियो सामने आने पर लोगों में रोष 

यह भी पढ़ेें : Mizoram Landslide Live Updates : आइजोल में पत्थर की खदान ढहने से 15 लोगों की मौत

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox