Massive Accident in MP : बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई, 8 लोगों की मौत

44
Massive Accident in MP
बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई, 8 लोगों की मौत

India News (इंडिया न्यूज), Massive Accident in MP : मध्य प्रदेश में इंदौर में इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर घाटाबिल्लौद के निकट एक बड़ा हादसा हो जाने का समाचार आया है जिसमें काफी जानी नुकसान हुआ है। जी हां, यहां एक बोलेरो एसयूवी के खड़े डंपर से टकरा गई जिस कारण 8 लोगों की अकाल मौत हो गई। जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो वह तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया।

Massive Accident in MP : कार में 9 लोग थे सवार

पुलिस के अनुसार जिस समय हादसा हुआ उस दौरान कार में 9 लोग सवार थे, जिसमें 8 लोग तो काल का ग्रास बने हैं वहीं एक व्यक्ति घायल हुआ है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार का चालक वाहन को काफी तेज गति से चला रहा था। यही कारण था कि टक्कर इतनी भीषण हुुई कि कार पूरी तरह पिचक गई और उसमें बैठे लोग उसी में फंस गए।

शव बुरी तरह फंसे थे

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को कार से बाहर निकाला। शव इतनी बुरी तरह फंसे थे कि पुलिस को उन्हें निकालने के लिए काफी मशक्कत की गई। शवों की तस्वीरें भयावह थी।

यह भी पढ़ें : 14 Refugees Got Indian Citizenship : सीएए के तहत पहली बार 14 शरणार्थियों को मिली भारत की नागरिकता, जारी हुए सर्टिफिकेट

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi Attacks on BJP : भाजपा सत्ता में आई तो संविधान को नष्ट कर देगी : राहुल गांधी