CISF Officer Slapped MP Kangana : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कथित तौर पर एक कांस्टेबल रैंक की CISF अधिकारी ने सांसद कंगना को मारा थप्पड़  

56
CISF Officer Slapped MP Kangana
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कथित तौर पर एक कांस्टेबल रैंक की CISF अधिकारी ने सांसद कंगना को मारा थप्पड़  
  • आगे की जांच के लिए वरिष्ठ CISF अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है: सूत्र
  • कंगना के बयान कि ”पंजाब की महिलाएं पैसों के लिए किसान आंदोलन में शामिल होती हैं” से खफा थी कुलविंदर कौर सीआईएसए
India News Haryana (इंडिया न्यूज), CISF Officer Slapped MP Kangana : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान द्वारा हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बनी कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी महिला जवान किसानों पर दिए गए कंगना के बयान से नाराज थी। उल्लेखनीय है कि मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत दिल्ली आ रही थी। मंडी से रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया था और लिखा था कि दिल्ली बुला रही है। कंगना रनौत के साथ दिल्ली आते वक्त यह घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई। सीआईएफ की महिला जवान को हिरासत में लिया गया है।

CISF Officer Slapped MP Kangana : पूरी घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया

जानकारी मुताबिक बीजेपी की सांसद कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट से UK707 से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी, उसी दौरान सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी। एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उसके बाद मयंक मधुर जो कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे थे। उन्होंने ने भी कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस पूरी घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। मंडी जीत का जश्न मनाने के बाद कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हुई थी।

कंगना रनौत ने पंजाब की महिलाओं के बारे में घटिया बयान दिया था

जानकारी के अनुसार मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट फ्लाइट के जरिए कंगना रनौत को दिल्ली आना था। इसके लिए कंगना रनौत हवाई अड्‌डे पर पहुंची थीं। जब वह एसएचए इलाके में तलाशी के लिए पहुंची तो सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनकी तलाशी ली और तलाशी के बाद महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। कुलविंदर कौर ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने पंजाब की महिलाओं के बारे में घटिया बयान दिया था।
कंगना ने कहा था कि पंजाब की महिलाएं पैसों के लिए किसान आंदोलन में शामिल होती हैं। घटना के बाद काफी हड़कंप मच गया। इसके बाद स्थिति संभलने पर कंगना रनौत ने कहा कि वह दिल्ली में गृह मंत्रालय से शिकायत करेंगी। इसके बाद फ्लाइट ने शाम 4:10 बजे उड़ान भरी तो वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाले कुलविंदर कौर को सीआईएसएफ के कमांडेंट ने हिरासत में लिया है।