Nuh Yatra Violence : बृजमंडल यात्रा पर पथराव, दो गुट भिड़े, कई गाड़ियों में लगाई आग

343
Nuh Yatra Violence
नूंह यात्रा हिंसा
  • इलाके में हालात बने तनावपूर्ण

India News (इंडिया न्यूज़), Nuh Yatra Violence, चंडीगढ़ : प्रदेश के नूंह में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद और मातृशक्ति दुगार्वाहिनी की तरफ से निकाली जा रही बृजमंडल यात्रा के दौरान दूसरे गुट ने जमकर बवाल मचाया और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया, इतना ही नहीं घटना के दौरान पुलिस पर भी पथराव कर दिया। मालूम हुआ है कि इस हमले में कुछ लोग घायल हुए और एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस के अलावा नूंह जिला प्रशासन के आला अधिकारी स्थिति को कंट्रोल करने में लगे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार बृजमंडल यात्रा नूंह के नल्हड़ शिव मंदिर से फिरोजपुर-झिरका की तरफ जा रही थी कि रास्ते में तिरंगा पार्क के पास एक समूह ने पथराव शुरू हो गया। वारदात के कारण पूरे इलाके में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। हालात को बेकाबू होते देख बाहरी जिलों से अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी।

पथराव के कारण यहां कई गाड़ियों में आग भी लगा दी गई। जानकारी सामने यह भी आई है कि इस हमले में कुछ पुलिस कर्मचारी भी घायल हुए हैं। हालात को देखते हुए रेवाड़ी, पलवल और आसपास के दूसरे जिलों से अतिरिक्त पुलिस फोर्स नूंह बुला ली गई है।

यह भी पढ़ें : Pakistan Blast : पाकिस्तान में राजनीतिक दल के सम्मेलन में आत्मघाती विस्फोट; अभी तक 44 लोगों की मौत