PM Modi Files Nomination : पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

38
PM Modi Files Nomination
पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Files Nomination : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दशाश्वमेध घाट और काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। जब मोदी ने अपना पर्चा दाखिल किया तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कलेक्ट्रेट में मौजूद लोगों में शामिल रहे।

PM Modi Files Nomination : पीएम ने गंगा के तट पर दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना

इससे पहले दिन में पीएम ने गंगा के तट पर दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की।उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच घाट पर आरती भी की। एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में, मोदी ने कहा, “मेरी काशी के साथ मेरा रिश्ता अद्भुत, अविभाज्य और अतुलनीय है… मैं केवल इतना कह सकता हूं कि इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है।”

उनकी नजर वाराणसी लोकसभा सीट पर हैट्रिक लगाने पर है, जिसे उन्होंने 2014 में पहली बार जीता था। प्रधान मंत्री ने एक दिन पहले वाराणसी में एक शानदार रोड शो किया और अपने तीसरे कार्यकाल में पवित्र शहर की सेवा के लिए और भी बहुत कुछ करने की कसम खाई। इतना ही नहीं, “रोड शो के दौरान कहा कि काशी के मेरे परिवार के सदस्यों ने मुझ पर जो प्यार और आशीर्वाद बरसाया, वह मेरे जीवन का अविस्मरणीय क्षण बन गया है।

यह भी पढ़ें : Mumbai Ghatkopar Hoarding Accident : होर्डिंग गिरने से 14 लोगों की अकाल मौत

यह भी पढ़ें : Mayawati in Karnal : भाजपा की दोबारा सत्ता में आसानी से वापसी नहीं : मायावती

यह भी पढ़ें : Threat To Bomb Schools : एयरपोर्ट के बाद लखनऊ के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी