PM Modi Telangana Visit : जनता की बदौलत ही जम्मू-कश्मीर से हम अनुच्छेद 370 को निरस्त करने में कामयाब हुए : पीएम

22
PM Modi Telangana Visit
जनता की बदौलत ही जम्मू-कश्मीर से हम अनुच्छेद 370 को निरस्त करने में कामयाब हुए : पीएम

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi Telangana Visit : हैदराबाद: देशभर में इस समय चुनावी माहौल चल रहा है। इसी बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम ने राज्य के करीमनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर विपक्ष पर एक बार फिर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि तीसरे चरण के बाद कांग्रेस का तीसरा फ्यूज उड़ गया है और बीआरएस लापता हो गई है। उनका कुछ अता-पता ही नहीं।

PM Modi Telangana Visit : 370 निरस्त करने के बाद घाटी में आई शांति और समृद्धि

प्रधानमंत्री ने कहा, तेलंगाना के लोगों ने बीते 10 वर्ष में मेरा काम देखा है। सभा में मौजूद लोगों से उन्होंने कहा, आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है। साथ ही जनता के वोट की बदौलत ही जम्मू-कश्मीर से हम अनुच्छेद 370 को निरस्त करने में कामयाब हुए हैं। 370 को निरस्त करने के बाद घाटी में शांति और समृद्धि सुनिश्चित हुई है।

विपक्षी पार्टी ने हमारी अर्थव्यवस्था को बर्बाद किया

पीएम मोदी ने कांग्रेस को समस्यायों की जननी बताया। उन्होंने कहा, हमारा पूरा देश संभावनाओं से भरा है, लेकिन कांग्रेस ने अपने पूरे शासनकाल में हमारे लोगों की क्षमता को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया। इस विपक्षी पार्टी ने हमारी अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। साथ ही कृषि व कपड़ा क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया। वहीं पीएम ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस पूरी तरह से ‘परिवार द्वारा, परिवार का और परिवार के लिए’ हैं। ये दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

यह भी पढ़ें : Supreme Court’s Decision On Arvind Kejriwal : अदालत ने केजरीवाल से कहा कि हम आपको जमानत दे देते हैं तो आप ऑफिशियल ड्यूटी नहीं करेंगे

यह भी पढ़ें : Body Builder Parveen Nandal : हरियाणा के जिले पानीपत के छोरे प्रवीण नांदल ने हासिल किया मिस्टर आयरन मैन का खिताब