PM Narendra Modi Dares Congress : समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सीएए के मुद्दे पर झूठ फैला रहे : प्रधानमंत्री

41
PM Narendra Modi Dares Congress
समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सीएए के मुद्दे पर झूठ फैला रहे : प्रधानमंत्री
  • बोले- सीएए को कोई भी हटा नहीं कर सकता 

India News (इंडिया न्यूज), PM Narendra Modi Dares Congress : नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के बारे में झूठ फैलाकर देश में दंगे कराने की कथित कोशिश करने को लेकर देश के पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश ने सीएए के तहत नागरिकता देना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हालांकि “भारत गठबंधन” के लोग दावा करते हैं कि वे सीएए को हटा देंगे, “कोई भी ऐसा नहीं कर सकता”। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस जैसी पार्टियां सीएए के मुद्दे पर झूठ फैलाती हैं।

PM Narendra Modi Dares Congress : सपा और कांग्रेस ने देश को दंगों में जलाने की पूरी कोशिश की

उन्होंने यूपी समेत देश को दंगों में जलाने की पूरी कोशिश की। आज भी इस INDIA गठबंधन के लोग कहते हैं कि मोदी CAA लेकर आए हैं और जिस दिन जाएंगे, CAA भी हटा देंगे। देश में कोई माई का लाल पैदा हुआ है जो सीएए हटा सके? (क्या इस देश में कोई पैदा हुआ है जो CAA को रद कर सके?) CAA को कोई नहीं हटा सकता।

शरणार्थियों को सीएए के तहत नागरिकता देने का काम शुरू

मोदी ने यूपी के आज़मगढ़ के लालगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, मोदी ने नकली धर्मनिरपेक्षता का पर्दा हटा दिया है, जिसकी आड़ में वे वोटबैंक की राजनीति करने की कोशिश करते थे और हिंदू-मुसलमानों को एक-दूसरे के खिलाफ लड़ाते थे। मोदी ने कहा, “शरणार्थियों को सीएए के तहत नागरिकता देने का काम शुरू हो चुका है। ये वो लोग हैं जो लंबे समय से देश में शरणार्थी के तौर पर रह रहे हैं और धर्म के आधार पर हुए देश के बंटवारे के पीड़ित थे।” मोदी ने कांग्रेस पर इन शरणार्थियों की उपेक्षा करने का भी आरोप लगाया।

श्रीनगर के बारे में ये बोले पीएम

मोदी ने यह भी कहा कि श्रीनगर के लोगों ने चुनावों में जो उत्साह दिखाया है वह इस बात का सबूत है कि कोई भी अनुच्छेद 370 को वापस नहीं ला सकता और वोट बैंक की राजनीति नहीं कर सकता। मोदी ने यूपी के आज़मगढ़ में रैली में कहा, “समाजवादी पार्टी, कांग्रेस दो पार्टियां हैं लेकिन उनकी एक दुकान है जहां वे तुष्टिकरण, झूठ, ‘परिवारवाद’, भ्रष्टाचार बेचते हैं।”

मोदी ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी, कांग्रेस देश के बजट को बांटकर 15 फीसदी अल्पसंख्यकों को देना चाहती हैं। मोदी ने कहा, ”योगी आदित्यनाथ ने माफिया, दंगाइयों और जबरन वसूली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करके यूपी में अपना स्वच्छता अभियान सफलतापूर्वक चलाया है।”

यह भी पढ़ें : 14 Refugees Got Indian Citizenship : सीएए के तहत पहली बार 14 शरणार्थियों को मिली भारत की नागरिकता, जारी हुए सर्टिफिकेट

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi Attacks on BJP : भाजपा सत्ता में आई तो संविधान को नष्ट कर देगी : राहुल गांधी