PM Modi Mahendragarh Rally : इंडिया अलायंस वालों का हालात ये है कि गाय ने दूध दिया नहीं घी खाने के लिए झगड़ा हो जाएगा : प्रधानमंत्री मोदी 

163
PM Modi Mahendragarh Rally
इंडिया अलायंस वालों का हालात ये है कि गाय ने दूध दिया नहीं घी खाने के लिए झगड़ा हो जाएगा : प्रधानमंत्री मोदी 
  • महेंद्रगढ़ में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ”भारत माता की जय” और ”राम-राम भाई सारे नै” से की अपने भाषण की शुरुआत 

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Mahendragarh Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय और राम-राम भाई सारे से की। उन्होंने बुद्ध पूर्णिमा की देशवासियों को शुभकामनाएं दी। गुरु जयराम, चमन ऋषि और राव तुलाराम को नमन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपस्थित जान समूह से महेंद्रगढ़ -भिवानी भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए वोट की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ये चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है। आप प्रधानमंत्री नहीं चुनेंगे देश का भविष्य भी चुनेंगे। एक तरफ़ आपका जांचा-परखा सेवक मोदी है और दूसरी ओर कौन है? कोई अता-पता ही नहीं है।”

PM Modi Mahendragarh Rally : जित सीधा साधा खाना वो मेरा हरियाणा

मोदी उन्होंने कहा कि प्रभारी के तौर पर मैंने यहां काम किया है। मनोहर लाल संगठन महामंत्री थे। मैंने यहां माता-बहनों के हाथ का खाना बहुत खाया है। नारनौल के सूरजा हलवाई, महेंद्रगढ़ की मिठाई। शायद इसी के कारण मेरा रामबिलास शुगर पेशेंट हो गया। जीत सीधा साधा खाना वो मेरा हरियाणा।

हरियाणा ने मुझे प्यार दिया : प्रधानमंत्री

उन्होंने कहा कि हरियाणा में 5 हजार लोग ऐसे मिल जाएंगे जो कहेंगे मोदी जी जरा रूकिए। हरियाणा ने मुझे प्यार दिया है। हरियाणा का इसलिए मुझ पर अधिकार भी है। चलते फिरते यहां के लोग कह सकते हैं। पिछले 10 साल में आपने प्यार में कमी नहीं आने दी। इंडिया अलायंस वालों का हालात ये है कि गाय ने दूध दिया नहीं घी खाने के लिए झगड़ा हो जाएगा। ये कह रहे हैं कि हर साल एक आदमी प्रधानमंत्री होगा। पांच साल मतलब पांच पीएम। ऐसे देश चलेगा क्या। हरियाणा के लोग पांच साल में पांच प्रधानमंत्री मतलब यहां के लोग 5 हजार चुटकले बना देंगे। ये देश को गड्ढे में धकेल देंगे। इस गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक, जातिवादी, परिवारवादी हैं।

देश की जनता, INDI जमात के इरादे पहले ही भांप चुकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “देश की जनता, INDI जमात के इरादे पहले ही भांप चुकी है इसलिए इनका ये हाल हुआ है। 5 चरणों में ही INDI जमात का ढोल फट गया है और आपने देखा होगा तीसरे चरण के बाद इन्होंने रोना-धोना शुरू कर दिया। चुनाव आयोग ऐसा क्यों करता है? चुनाव आयोग वैसा क्यों करता है? उन्होंने मन बनाना शुरू कर दिया है कि पराजय का ठिकरा किसके सिर पर फोड़ा जाए। हम सब जानते हैं कि जिस भूमि में कोई पैदावार न हो, कोई किसान उसमें एक भी बीज डालेगा क्या? जब पता है कि इनकी सरकार नहीं बनने वाली तो कोई उधर वोट डालेगा क्या? इनकी सरकार सात जन्म में भी बनने वाली नहीं है और कांग्रेस को दिया हर वोट बेकार ही होना है। ”

आरक्षण विरोधी जो इनकी मानसिकता है उसका भांडा फूट गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “पश्चिम बंगाल की हाई कोर्ट का फैसला आया है और पश्चिम बंगाल में भी INDI जमात का SC-ST, OBC के आरक्षण के खिलाफ जो षड्यंत्र है, आरक्षण विरोधी जो इनकी मानसिकता है उसका भांडा फूट गया है। जो आरक्षण OBC को मिलना चाहिए वो सारा का सारा मुसलमानों को और वो भी घुसपैठियों में बांटा जा रहा था। कोर्ट न होती तो क्या होता?… INDI गठबंधन के सारे दल तो अपने वोट बैंक के साथ डटकर खड़े हो गए हैं, फिर आपके साथ, हरियाणा के साथ कौन खड़ा होगा?”

यह भी पढ़ें : BJP’s Star Campaigner Vanati Srinivasan : भाजपा की स्टार प्रचारक वानती श्रीनिवासन ने कालका में निकाला भव्य रोड शो

यह भी पढ़ें : Nitin Gadkari’s Rewari Rally : कमल खिला दो, हम हरियाणा को दुनिया में चमका देंगे : नितिन गडकरी