Jammu Kashmir Doda Encounter : सुरक्षाबलाें और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 दहशतगर्द ढेर

19
Jammu Kashmir Doda Encounter
सुरक्षाबलाें और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 दहशतगर्द ढेर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jammu Kashmir Doda Encounter : जम्मू संभाग के जिला डोडा में गंडोह के लुडू इलाके में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों ओर से गोलीबारी जारी रही है। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। वही इस दौरान गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी बताया जा रहा है।

Jammu Kashmir Doda Encounter : कई दिनों से संदिग्धों की मिल रही थी जानकारी

आपको बता दें कि डोडा में पिछले कुछ दिनों से लगातार आतंकियों की सूचना मिल रही थी, लेकिन किसी भी तरह की कोई सफलता नहीं मिल पा रही थी। आज मुठभेड़ स्थल क्षेत्र में फिर संदिग्ध देखे जाने के बाद घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने गोलीबारी की, जिसके जवाब में मुठभेड़ शुरू हो गई। इसी मुठभेड़ में सेना के जवानों ने दहशतगर्दों को मार गिराया गया है।

गोलीबारी जारी

आतंकियों की मौजूदगी का पता चलने के बाद दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी जारी है। सेना की व्हाइट नाइट कोर ने डोडा मुठभेड़ को लेकर जानकारी साझी की है। सेना ने इसे ऑपरेशन लागोर नाम दिया है।

यह भी पढ़ें : Election For Lok Sabha Speaker : लोकसभा स्पीकर पद के लिए ओम बिरला एनडीए के उम्मीदवार, तो विपक्ष के उम्मीदवार होंगे के. सुरेश

यह भी पढ़ें : Sri Sri Ravishankar : आइसलैंड के प्रधानमंत्री बजर्नी बेनेडिक्टसन ने श्री श्री रवि शंकर से की मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर चर्चा