CM Yogi At Hathras Accident Site : यूपी सीएम योगी ने हाथरस दुर्घटना में घायल लोगों से अस्पताल पहुंच कर उनका कुशल-क्षेम जाना

12
CM Yogi At Hathras Accident Site
यूपी सीएम योगी ने हाथरस दुर्घटना में घायल लोगों से अस्पताल पहुंच कर उनका कुशल-क्षेम जाना
  • कई पहलू हैं जिन पर जांच होना आवश्यक

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Yogi At Hathras Accident Site : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ हाथरस दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया, जहां कल भगदड़ हुई थी। निरीक्षण के बाद मीडिया को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के हादसे पर कहा, “इस पूरी घटना की तह तक जाने के लिए शासन स्तर पर हमने कल भी व्यवस्था बनाई थी, लेकिन हमारी प्राथमिकता राहत-बचाव कार्य थी। इस हादसे में 121 श्रद्धालुओं की मृत्यु हुई जो उत्तर प्रदेश के साथ-साथ हरियाणा, राजस्थान और मध्य प्रदेश से जुड़े हुए थे..”

CM Yogi At Hathras Accident Site
CM Yogi At Hathras Accident Site

CM Yogi At Hathras Accident Site : एडीजी आगरा की अध्यक्षता में एसआईटी गठित

योगी ने कहा कि इस कार्यक्रम में जो सज्जन अपना उपदेश देने आए थे उनकी कथा संपन्न होने के बाद, उनके मंच से उतरने के पर, उन्हें छूने के लिए महिलाओं का एक दल आगे बढ़ा तभी उनके पीछे एक भीड़ गई। इसी दौरान वे एक-दूसरे के ऊपर चढ़ते गए। सेवादार भी लोगों को धक्का देते रहे जिसके कारण यह हादसा हुआ। इस पूरी घटनाक्रम के लिए एडीजी आगरा की अध्यक्षता में एक एसआईटी गठित की गई है जिसने प्रारंभिक रिपोर्ट सौंपी है। कई पहलू हैं जिन पर जांच होना आवश्यक है।

CM Yogi At Hathras Accident Site
यूपी सीएम योगी ने हाथरस दुर्घटना में घायल लोगों से अस्पताल पहुंच कर उनका कुशल-क्षेम जाना

घायल हुए लोगों का जाना कुशल-क्षेम

वहीं सीएम योगी ने हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में घायल हुए लोगों से अस्पताल में भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना और चिकित्सकों से उनके उपचार के संबंध में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने बताया कि कुशल चिकित्सकों के नेतृत्व में सभी का समुचित उपचार शीर्ष प्राथमिकता पर किया जा रहा है। सीएम ने कहा इस कठिन समय में राज्य सरकार पूरी तत्परता और संवेदनशीलता के साथ पीड़ितों और उनके परिवार के साथ खड़ी है। सभी घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्राप्ति हो, प्रभु श्री राम से यही प्रार्थना है।

यह भी पढ़ें : Hathras Stampede New Update : नया मोड़ आया सामने, बाबा के सेवादारों की भूमिका शक के घेरे में

यह भी पढ़ें : Hathras Accident : हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़, 100 से ज्यादा लोगों की मौत