Witness Another Heinous Murder: साक्षी की तरह एक और जघन्य हत्या: सूरत का शख्स अपनी बेटी को 25 बार चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार!

89
Witness Another Heinous Murder

India News (इंडिया न्यूज),Witness Another Heinous Murder, सूरत : सूरत में रहने वाले एक व्यक्ति को घरेलू विवाद के बाद अपनी बेटी को कम से कम 25 बार चाकू मारने और अपनी पत्नी को घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सूरत के कडोदरा इलाके में 18 मई की रात को हुई चौंकाने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। अपराधी की पहचान रामानुज के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ सत्य नगर सोसाइटी, सूरत में किराए के अपार्टमेंट में रहता था। जांच में शामिल अधिकारियों के अनुसार, छत पर सो रही अपनी बेटी को लेकर अपनी पत्नी के साथ हुए मामूली विवाद के दौरान आरोपी आपा खो बैठा। सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना हुई है।

आरोपी ने अपनी बेटी को पकड़ लिया

लगभग 11:20 बजे, रामानुज ने अपने बच्चों की मौजूदगी में अपनी पत्नी को निशाना बनाते हुए चाकू से हमला शुरू किया। हालांकि महिला को चोटें आईं, लेकिन बच्चों ने बहादुरी से हस्तक्षेप किया और हमलावर के साथ हाथापाई की, कुछ समय के लिए उसे काबू करने में सफल रहे। हालांकि, रामानुज ने जवाबी कार्रवाई की और अपनी पहुंच के भीतर किसी को भी नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। हंगामे के बीच आरोपी ने अपनी बेटी को पकड़ लिया और बेरहमी से उस पर कई वार किए। उसके चंगुल से बचने और अपनी जान बचाने की जद्दोजहद में बेटी ने पास के एक कमरे में शरण ली। दुर्भाग्य से, उस आदमी ने उसका पीछा किया और तब तक चाकू मारना जारी रखा जब तक कि वह बुरी तरह से घायल नहीं हो गई।

घटना के तुरंत बाद, सूरत पुलिस ने रामानुज को गिरफ्तार कर लिया, बाद में हत्या के हथियार को जब्त कर लिया। जांच का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर आरके पटेल ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा कि उसके खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, अधिकारी पीड़ित और शिकायतकर्ता, रेखा और अन्य शामिल पक्षों से बयान दर्ज कर रहे हैं, जबकि घायल व्यक्तियों को आवश्यक चिकित्सा उपचार दिया गया।

यह भी पढ़ें : RBI Notification: आरबीआई के नोटिफिकेशन को अब सुप्रीम कोर्ट में चुनौती, बिना ID के नोट बदलने के खिलाफ याचिका

यह भी पढ़ें : Supreme Court: प्रेमी संग भागी युवती ने घरवालों से बताया जान का खतरा

यह भी पढ़ें : Allahabad High Court: इलाहाबाद हाई कोर्ट का अहम फैसला: नाम बदलना नागरिक का मूल अधिकार

Connect With Us : Twitter, Facebook