होम / 2 People Caught with Drugs in Chandigarh: चंडीगढ़ में 2 लोगों को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया

2 People Caught with Drugs in Chandigarh: चंडीगढ़ में 2 लोगों को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया

• LAST UPDATED : September 17, 2022

इंडिया न्यूज, 2 People Caught with Drugs in Chandigarh: सेक्टर 25 निवासी 26 वर्षीय महिला को उसके घर के पास से 15 प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया गया। मिल्क कॉलोनी धनास निवासी यासीन मोहम्मद उर्फ ​​काला को सिविल डिस्पेंसरी के पास से 46.100 किलो पोस्त की भूसी के साथ पकड़ा गया।

सेक्टर 45-सी हाउस में लगी आग

चंडीगढ़ सेक्टर 45-सी के एक घर में शुक्रवार को आग लग गई। क्षेत्र के पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त एक बुजुर्ग कपल ने कूड़ा जमा कर रखा था जिससे आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों को लगाया गया। घटना के वक्त घर में महिला ही थी।

रोज जोन की 7 विकेट से जीत

कप्तान शिवम भांबरी के हाफ सेंचुरी की मदद से रोज जोन ने यहां सेक्टर 16 क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे यूटीसीए मेन्स सीनियर टी20 टूर्नामेंट में बर्ड पार्क जोन को सात विकेट से हरा दिया। बर्ड पार्क जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन बनाए। जवाब में रोज जोन ने 19वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। एक अन्य मैच में रॉक जोन ने प्लाजा जोन को चार विकेट से हराया। इस बीच कैंबाला में खेले जा रहे यूटीसीए अंडर-19 वन-डे टूर्नामेंट में रॉक जोन ने प्लाजा जोन को 24 रन से हरा दिया। इस टूर्नामेंट के एक अन्य मैच में रोज जोन ने बर्ड पार्क जोन को 87 रन से हराया।

यह भी पढ़ें : Chandigarh Covid Update Today: चंडीगढ़ में पाए गए 21 नए कोरोना मामले

शर्मा-गुजराती ने जीता टेनिस खिताब

पंजाब के पूर्व डीजीपी और सीएलटीए के उपाध्यक्ष सुरिंदर मोहन शर्मा और विनायक गुजराती ने थाईलैंड के ग्रेटा पटाया में एमटी-400 पटाया एलडीआर ग्रुप कप टेनिस टूर्नामेंट के दौरान युगल खिताब जीता। एकल स्पर्धा में शर्मा सेमीफाइनल में हार गए।

यह भी पढ़ें : Obsolete Laws : हरियाणा में 36 अप्रचलित कानून किए जाएंगे खत्म : संजीव कौशल

यह भी पढ़ें : Project Cheetah : भारत को मिले 8 चीते, विशेष विमान से लाए गए

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox