Actress Dia Mirza : दिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी, प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं की शादी!

नई दिल्ली

Actress Dia Mirza: दीया मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करके दुनिया को ये बता दिया है, कि वो अपने पति वैभव रेखी के बच्चे की मां बनने वाली हैं.बता दें इस बात पर कई फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं ।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करके दुनिया को ये बता दिया है, कि वो अपने पति वैभव रेखी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. इस बात पर कई फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं. तो कहीं यूजर्स ने शादी से पहले मां बनने पर सवाल खड़े कर दिए है।

Actress Dia Mirza ने दिया सवाल का जवाब

यूजर ने उनसे पूछा कि अपनी शादी में जब रूढ़िवादिता को तोड़ा तो फिर शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा क्यों नहीं की? एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट क्यों नहीं हो सकती?

यूजर के इस सवाल का दीया ने बेहतरीन जवाब दिया अच्छा सवाल है, हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हम पेरेंट्स बनने वाले है. हमने शादी की क्योंकि हम सारी ज़िंदगी साथ गुजारना चाहते हैं. हमें शादी की तैयारियों के दौरान इस बात का पता चला कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसलिए यह शादी प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं हुई है।

हमने प्रेग्नेंसी का एलान तब तक नहीं किया, जब तक कि यह सुनिश्चित नहीं हो गया, कि मेडिकली यह सुरक्षित है. यह मेरे जीवन के खूबसूरत दौर में से एक है, जिसके लिए मैंने कई साल इंतज़ार किया है. मेडिकल के अलावा कोई कारण नहीं था जिसकी वजह से मैं इतनी खुशी की बात छुपाऊं।

बता दें कि अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था. उस फोटो पर लिखा था, कि वह नई जिम्मेदारी के निर्वहन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी. उससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी. दिया और साहिल की शादी को चार साल हो गए थे, तब उन्होंने अलग होने का फैसला किया. उनका रिलेशनशिप 11 साल लंबा था.

2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे. बता दें वहीं वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे और वैभव की एक बेटी भी है।

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

8 hours ago