Categories: Others

After Holi There was Support on The Head,Burnt to Ashes with The Family होली के बाद सिर पर सजना था सहरा,परिवार के साथ जलकर हुआ राख

After Holi There was Support on The Head,Burnt to Ashes with The Family होली के बाद सिर पर सजना था सहरा,परिवार के साथ जलकर हुआ राख

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

After Holi There was Support on The Head,Burnt to Ashes with The Family : गोकुलपुर के रंजीत के सिर पर होली के बाद सहरा सजने की तैयारियां चल रही थी,लेकिन गोकुलपुर की झोपड़ियों में लगी आग ने रंजीत व उसके परिवार के पांच सदस्यों को जलाकर राख कर दिए । इस आग ने 60 झोपड़ियों को जला दिया था । इसमे 7 लोगों की मौत हो गई थी ।

शुक्रवार की रात झुग्गियों में लगी आग में भाई बबलू, बहन रेशमा और भाभी प्रियंका व भतीजे शहंशाह के साथ रंजीत की भी मौत हो गई थी। सभी भाई-बहनों में रंजीत सबसे छोटा था। ऐसे में दो भाईयों की शादी के बाद पिता रज्जन और मां मुन्नी बेटे रंजीत की भी शादी की तैयारियां कर रहे थे। वहीं, बहन रेशमा की भी अगले माह शादी होनी थी। परिवार की उम्मीदें रंजीत की शादी करने के बाद बहन रेशमा के लिए तैयारियों पर जोर देने की थी।

पांच माह पहले ही तय हुआ था रंजीत का विवाह After Holi There was Support on The Head,Burnt to Ashes with The Family

रंजीत का विवाह झुग्गी में ही रहने वाले मुनुआ और प्रेमू के बेटी आरती के साथ पांच माह पहले तय हुआ था। आरती की मां मुनुआ ने बताया कि बेटी उन्नाव स्थित कोरारी में रह रही है । शादी तय होने के बाद बेटी भी खुश थी और शादी की तैयारियों में लगी हुई थी। परिवार की रंजीत से शादी की तैयारियों को लेकर भी बातचीत होती रहती थी।

होली के बाद बजनी थी शहनाईयां

मुनुआ ने बताया कि बेटी की शादी के लिए सभी सामान खरीद लिया था। होली गुजरने का इंतजार था, जिसके बाद शहनाइयां बजनी थी, लेकिन इससे पहले ही आग ने सब कुछ राख कर दिया। उधर, बेटी को जब से घटना के बारे में जानकारी मिली है तो उसका रो-रो कर बुरा हाल है।

पिंटू की भतीजी मनीषा की भी उठने वाली थी डोली

हादसे में अपने बेटे और बेटी को गवाने वाले पिंटू की बहन मीना ने बताया कि उनकी बेटी मनीषा की भी शादी तय थी। लखनऊ के आलमबाग के रहने वाले एक युवक से बेटी की शादी तय की गई थी। दोनों परिवारों की रजामंदी से 20 अप्रैल की तारीख निकली थी। इसे लेकर घर में तैयारियां भी चल रही थीं। मीना के पति मनोज ने बताया कि बेटी की शादी के लिए सारी जमापूंजी लगा सामान इकट्ठा किया था। लेकिन, एक झटके में सब राख में तब्दील हो गया।

After Holi There was Support on The Head,Burnt to Ashes with The Family

READ MORE :The Fire Broke Out in The Bag Kept in The Coach of The Train ट्रेन के कोच में रखे बैग में आग लगने से मची अफरा तफरी

Connect With Us : Twitter | Facebook

Vishal Kaushik

Share
Published by
Vishal Kaushik

Recent Posts

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

26 mins ago

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

11 hours ago