होम / Arvind Kejriwal Press Conference पंजाब को ‘आप’ बनाएगी नशामुक्त और सुरक्षित

Arvind Kejriwal Press Conference पंजाब को ‘आप’ बनाएगी नशामुक्त और सुरक्षित

• LAST UPDATED : February 15, 2022

Arvind Kejriwal Press Conference

इंडिया न्यूज, लुधियाना।
Arvind Kejriwal Press Conference आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब का हर व्यक्ति, चाहे वह किसी भी धर्म या जाति से हो, की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी। केजरीवाल ने कहा कि पिछले दिनों हुई बेअदबी और बम ब्लास्ट की घटनाओ के कारण पंजाब के लोगों में डर और खौफ का माहौल है। लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता में है। केजरीवाल ने कहा कि कानून-व्यवस्था की हालत दयनीय होने, लगातार हो रही बेअदबी की घटनाएं और प्रधानमंत्री की सुरक्षा मामले पर कांग्रेस-भाजपा की गंदी राजनीति के कारण लोगों के अंदर भय और बढ़ गया है। इन सब घटनाओं को देखते हुए आज मैं पंजाब के सभी व्यक्ति और व्यापारी, चाहे वे हिन्दू हों, सिख हो, मुस्लिम हो या ईसाई, सबको यह आश्वस्त करना चाहता हूं कि पंजाब के 3 करोड़ पंजाबियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी आप सरकार लेगी। आप सरकार सभी लोगों की सुरक्षा की चिंता दूर करेगी।

लोकहित के मामले में हमने हमेशा केन्द्र का साथ दिया

पंजाब में सरकार बनने के बाद केन्द्र सरकार के साथ संबंध कैसा होगा, इस पर केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार का मोदी सरकार के साथ कई मामलों पर तीखे मतभेद हैं। इसके बावजूद देश की सुरक्षा और लोगों की भलाई के मुद्दे पर हमने हमेशा केन्द्र सरकार का साथ दिया। कोरोना काल में भी हमने केंद्र के साथ तालमेल बिठाकर काम करने की कोशिश की और दिल्ली के लाखों लोगों की कोरोना वायरस से जान बचाई। पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर, पंजाब की भलाई के लिए हम केंद्र सरकार के साथ संबंध ठीक करेंगे और तालमेल बिठाकर काम करेंगे।

पंजाब को एक ईमानदार सरकार की जरूरत

सीमा (बॉर्डर) पार से हो रही नशीली वस्तुओं की तस्करी और ड्रोन्स के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि हम पंजाब की सीमा (अंतर्राष्ट्रीय) की चाक-चौबंध सुरक्षा कर सीमा पार हो रहे घुसपैठ, नशा की तस्करी व ड्रोन्स को रोकेंगे एवं पंजाब को सुरक्षित और नशा मुक्त बनाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब को सुरक्षित और नशा मुक्त बनाने के लिए सिर्फ एक ईमानदार सरकार की जरूरत है। ईमानदार सरकार बनेगी तो यही पंजाब पुलिस पूरी ईमानदारी और लगन के साथ काम करेगी और पंजाब व पंजाब के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।

Also Read: Punjab Election मैं यहां झूठे वादे करने नहीं आया : राहुल गांधी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना
Jind Crime News : चाचा छह माह से करता रहा भतीजी का यौन शोषण, तबीयत खराब होने पर जांच कराई तो निकली गर्भवती
PM Modi in Maharashtra Wardha : कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह और शहरी नक्सलियों द्वारा संचालित: मोदी
Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा
Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?
Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा
Arvind Kejriwal Haryana Road Show LIVE : अरविंद केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफे के बाद पहली बार चुनाव प्रचार करने पहुंचे हरियाणा
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox