होम / Bollywood Corona: कैटरीना कैफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग Continue

Bollywood Corona: कैटरीना कैफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग Continue

• LAST UPDATED : April 9, 2021

नई दिल्ली/

कोरोना किसी को भी बख्स नहीं रहा है बॉलीवुड में पहले ही कोरोना दस्तक दे चुका पहले विक्की कौशल, फिर अक्षय कुमार और अब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को कोरोना संक्रमण ने चपेट में ले लिया है. जिस वजह से कैटरीना अब होम कोरंटीन हो गईं हैं.बता दें इन्ही दिनों ‘टाइगर 3’ की भी शूटिंग चल रही है. जिसे सलमान खान ने बंद नहीं होने दिया।

बॉलीवुड में कोरोना केसेज बढ़ने के चलते ढ़ेरों  प्रोजेक्ट और शूटिंग में देरी हो रही है. अक्षय कुमार से लेकर भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जैसे तमाम स्टार्स कोरोना संक्रमित हैं।

ऐसे में इन स्टार्स की फिल्में प्रभावित हो रही हैं, लेकिन कैटरीना कैफ की टाइगर 3 के साथ ऐसा नहीं है. सलमान खान और कैटरीना की आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर नई डिटेल्स सामने आई है।

 

जानकारी है कि कैटरीना कैफ के कोरोना पॉजिटिव होने का टाइगर 3 की शूटिंग पर असर नहीं पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म की शूटिंग जारी है, इसपर कोई असर नहीं पड़ा है।

शूटिंग एसे मूमेंट पर कैसे जारी है?

टाइगर 3 में एक्शन अवतार में नजर आने वाली कैटरीना कैफ ने करीब 21-22 दिनों में अपने काम को पूरा किया, बताया जा रहा है कि अब उनका अपकमिंग शेड्यूल अप्रैल के अंत में है।

टाईगर 3 में किस तरह किए गए बदलाव

तब तक वह कोरोना से ठीक हो जाएंगी, और अपने हिस्से का काम फिर से शुरू कर पाएंगी. बता दें इस बार टाइगर फिल्म की फ्रेंचाइजी में सबसे बड़ा बदलाव विलेन का देखने को मिलेगा।

क्योंकि इस बार विलेन के तौर पर एक्टर इमरान हाशमी की एंट्री हुई है, पहला मौका होगा जब पर्दे पर सलमान और इमरान हाशमी आपस में भिड़ते नजर आएंगे।

राधे का क्या बिगाड़ेगा कोरोना ?

कोरोना की वजह से एक बार फिर सलमान खान की राधे की रिलीज डेट बदल सकती है. खबरें हैं कि अगर लॉकडाउन रहा तो 13 मई को रिलीज होने वाली राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड(radhe yar most wanted) भाई की रिलीज डेट को पोस्टपोंड(postpond) किया जा सकता है।

सलमान खान ने  लगवाई कोरोना वैक्सीन?
टाइगर 3 के शूट के बीच सलमान खान ने कोरोना वैक्सीननेशन का फर्स्ट डोज लगवा लिया है. उन्होंने खुद ट्विटर पर इस बारे में ट्वीट भी किया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jind Accident : कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में कार सवार दो श्रद्धालुओं की मौत
Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल
Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 
Jind Crime : अमेरिका भेजने का झांसा दे 27 लाख ठगे
Haryana Election 2024 : सिनेमाघर और केबल पर एमसीएमसी कमेटी की अनुमति से ही होगा विज्ञापनों का प्रसारण
Haryana Assembly Elections 2024 : अंतरराज्यीय हरियाणा-यूपी पुल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox