Categories: Others

CM Nayab Saini Announced तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर पट्टीदारों के नाम करेंगे पंचायत की जमीनें

  • कांग्रेस के झूठे वादों पर मुख्यमंत्री सैनी का हमला, कहा-हिमाचल, कर्नाटक, तेलंगाना में वादों का अब तक नहीं हुआ क्रियान्वयन
  • गुहला चीका रैली में सीएम नायब सैनी का ऐलानः 8 अक्टूबर को कमल खिलाएं, हरियाणा में विकास की नई कहानी लिखेंगे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini Announced : भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर के समर्थन में गुहला चीका विधानसभा में आयोजित नॉन-स्टॉप विकास, भाजपा पर विश्वास जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही पहले सत्र में पट्टीदारों को पंचायत की जमीनें नाम कर दी जाएगी। सीएम सैनी ने यह भी घोषणा की कि पंचायत की जमीन पर बसे घरों को भी उनके मालिकों के नाम कर दिया जाएगा। रैली में मुख्यमंत्री कांग्रेस पर भी बरसे। कांग्रेस ने हिमाचल में भी महिलाओं को 1500 रुपये हर माह और 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया जो आज तक पूरा नहीं हुआ।

विकास की दिशा में उठाए गए ठोस कदमों का जिक्र किया

इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने भाषण में राज्य के विकास की दिशा में उठाए गए ठोस कदमों का जिक्र किया और भारतीय जनता पार्टी की सरकार के विजन को साझा किया। मुख्यमंत्री ने कहा, 5 तारीख को भाजपा  को आशीर्वाद दीजिए, बाकी काम मुझ पर छोड़ दीजिए। रैली में कुरुक्षेत्र सांसद नवीन जिंदल, जिला अध्यक्ष मनीष कठवास, विधानसभा प्रभारी जसवंत पठानिया व विधानसभा संयोजक शीशपाल उपस्थित रहे।

CM Nayab Saini Announced : हमने 126 निर्णय लिए, जिनकी चर्चा पूरे देश में हो रही

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा को 12 मार्च से मिले सेवा के अवसर का उल्लेख करते हुए कहा, सिर्फ 56 दिन मिले थे, लेकिन इतने कम समय में भी हमने 126 निर्णय लिए, जिनकी चर्चा पूरे देश में हो रही है।

उन्होंने कांग्रेस की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके 10 साल के कार्यकाल की तुलना भाजपा के 56 दिन के कार्यकाल से नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा, 56 दिनों में हमने जो किया, वह कांग्रेस के 10 साल के कार्यकाल पर भारी पड़ता है। मुख्यमंत्री ने अपने पांच साल के संसद कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की चर्चा की और कहा कि किसी भी व्यक्ति का कोई काम अधूरा नहीं छोड़ा गया।

पट्टीदारों से जुड़े मुद्दों का समाधान जल्द किया जाएगा

उन्होंने कहा कि पट्टीदारों से जुड़े मुद्दों का समाधान जल्द किया जाएगा। उन्होंने घोषणा की कि जब भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी, तो पहले ही सत्र में पट्टीदारों की पंचायत की जमीनें उनके नाम की जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि पंचायत की जमीन पर बसे घरों को उनके मालिकों के नाम किया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस के झूठे वादों को उजागर करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में हिमाचल, कर्नाटक, और तेलंगाना में झूठे वादे किए। वहां एक लाख नौकरियों, ₹1500 प्रति माह महिलाओं को और 300 यूनिट बिजली फ्री देने के वादे किए गए थे, लेकिन आज तक कोई वादा पूरा नहीं हुआ।

पारदर्शिता और रोजगार पर जोर

मुख्यमंत्री ने युवाओं के लिए रोजगार सृजन और पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया पर जोर देते हुए कहा, हमने बिना पर्ची और बिना खर्ची के सरकारी नौकरी देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के तहत युवाओं को नौकरियां मिल रही हैं, और सरकार इस प्रक्रिया को और मजबूत करेगी।

कांग्रेस पर हमला और भाजपा की विकास यात्रा का वादा

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस झूठे वादों और घोषणाओं के जरिये जनता को गुमराह करती है। उन्होंने कहा, कांग्रेस वालों की हालत चटाई बेचने वालों जैसी है। वह ₹100 में जीवनभर बैठकर खाने का झूठा वादा करते हैं। अंत में मुख्यमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि 5 अक्टूबर को कमल के फूल को वोट देकर भाजपा को तीसरी बार हरियाणा में सत्ता में लाएं।

उन्होंने कहा, मैं वादा करता हूं कि आपकी हर समस्या का समाधान हमारी सरकार करेगी। आप कमल के फूल को वोट दीजिए, और अपने बेटे को आशीर्वाद दीजिए। इस तरह मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अपने भाषण में जनता से भावनात्मक और विकास आधारित अपील की, जिसमें भाजपा के ऐतिहासिक कार्यों और कांग्रेस के झूठे वादों को उजागर किया गया।

Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी

Panchkula Assembly : पंजाबी समाज का भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Deepender Hooda : Assembly Elections में जनता करेगी BJP का लाइसेंस रद्द

कहा : हरियाणा में कांग्रेस सरकार महिलाओं को 2000, बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये…

25 mins ago

Mahipal Dhanda : आपसी भाईचारा व देश की एकता को मजबूत बनाएं रखने के लिए भाजपा ही एक विकल्प

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahipal Dhanda : आपसी भाई-चारा, सर्व समाज का विकास, और देश…

1 hour ago

Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी

गांधी परिवार के मन में खोट, आरक्षण को करना चाहते हैं खत्म कांग्रेस पार्टी की…

2 hours ago

Rules Are Ignored In Elections : लाउडस्पीकर, डीजे व अन्य कानफोड़ू चुनाव प्रचार का खूब हो रहा प्रयोग

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rules Are Ignored In Elections : नूंह विधानसभा चुनाव को लेकर…

2 hours ago