Categories: Others

Congress leader Ajay Rai stuck : स्मृति ईरानी के खिलाफ ‘लटके-झटके’ वाले बयान पर फंसे कांगेस नेता अजय राय

इंडिया न्यूज, Haryana (Congress leader Ajay Rai stuck) नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस नेता अजय राय बुरे फंसे गए हैं। हालांकि वह अब तक अपने बयान पर कायम हैं। दूसरी तरफ स्मृति ईरानी ने उन पर पलटवार कर निशाना साधा है।

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है। इसी के साथ उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के सदर कोतवाली थाने में भाजपा की महिला जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह ने अजय राय के खिलाफ विभिन्न धाराओं मुकदमा दर्ज करवाया है। सिटी सीओ राहुल पांडे ने बताया कि भाजपा के महिला जिला अध्यक्ष पुष्पा सिंह की तहरीर पर कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ विभिन्न धाराओं मुकदमा दर्ज कर पुलिस की एक टीम वाराणसी के लिए रवाना कर दी गई है।

अजय राय ने कहा, मेरा किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था। ये हमारी बोलचाल की भाषा है, जिसका अर्थ है कि कोई अचानक प्रकट होता है और कुछ कहता है और फिर गायब हो जाता है। ये असंसदीय भाषा नहीं है। तो मैं क्यों माफी मांगूं? राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस नेता अजय राय द्वारा स्मृति ईरानी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी पर संज्ञान लेते हुए मामले में सुनवाई निर्धारित की है। उन्हें 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए आयोग ने नोटिस भेजा है।

हमारे संस्कार का विषय नहीं अभद्र टिप्पणियां : स्मृति

इस बीच स्मृति ईरानी ने भी अजय राय पर पलटवार करते हुए कहा है, महिला के प्रति अभद्र टिप्पणियां करना हमारे संस्कार का विषय नहीं है, ये उनके संस्कार का विषय हो सकता है। अगर गांधी खानदान को पसंद है अभद्र भाषा तो कोई भी कांग्रेसी जो अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है, वह माफी क्यों मांगेगा।

अजय राय ने यह की थी टिप्पणी

दरअसल, सोमवार को जिले में भारत जोड़ो यात्रा के साथ अजय राय रॉबर्ट्सगंज पहुंचे थे। इस दौरान शाही पैलेस में पत्रकारों के साथ बातचीत में उन्होंने तंज कसते हुए कहा था, स्मृति ईरानी केवल ‘लटके-झटके’ दिखाने के लिए अमेठी आती हैं। इस बयान के बाद भाजपा महिलाओं में आक्रोश है। अजय राय ने यह भी कहा था, कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा को हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इससे साफ हो चुका है कि राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे।

ये भी पढ़ें : Sushma Swaraj award : पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. सुषमा स्वराज के नाम से पुरस्कार की शुरूआत

ये भी पढ़ें : Fog : कोहरे में सावधानी बरतें वाहन चालक : उपायुक्त

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Kumari Selja: ‘ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब…’,चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja: 'ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब...',चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा…

16 mins ago

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी? बड़े दिग्गज ठोक रहे दावा

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी?…

56 mins ago

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ आएगी सत्ता की चाबी?

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ…

57 mins ago

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! मतदान की गिनती शुरू, जल्द देखें पहले रुझान

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! किसके सिर…

1 hour ago

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे आज

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे…

1 hour ago