होम / Crime In Mohali परिवार के साथ खाना खाने गए व्यक्ति को तीन लोगों ने मारी गोली और कार लूट कर हुए फरार

Crime In Mohali परिवार के साथ खाना खाने गए व्यक्ति को तीन लोगों ने मारी गोली और कार लूट कर हुए फरार

• LAST UPDATED : April 11, 2022

Crime In Mohali :परिवार के साथ खाना खाने गए व्यक्ति को तीन लोगों ने मारी गोली और कार लूट कर हुए फरार

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ 

लोगों को समझ में नहीं आ रहा था की घायल हरविंदर सिंह को अस्पताल कैसे पहुंचाया जाए । (Crime In Mohali)वहां पर मौजूद कुछ लोग कूड़े वाली रेहड़ी में रखकर घायल हरविंदर सिंह को फेज-चार स्थित चीमा अस्पताल में ले गए लेकिन शरीर से खून ज्यादा बह जाने की वजह से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया ।

मोहाली के फेज-पांच मार्केट में तीन लोग परिवार के साथ खाना खाने आए एक व्यक्ति को गोली मारकर उसकी आई-20 कार लूट कर ले गए। (Crime In Mohali )आरोपियों ने छह राउंड फायरिंग की, जिसमें से व्यक्ति के सीने में तीन गोलियां लगी। हालात नाजुक होने की वजह से उसे चीमा अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया गया। घायल व्यक्ति की पहचान हरविंदर सिंह निवासी रोपड़ के रूप में हुई है।

फायरिंग के दौरान एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की सूचना है लेकिन वह कहां भर्ती हुआ यह पता नहीं लग पाया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी विवेकशील सोनी और कई थाने की पुलिस पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गयी है। (Crime In Mohali )पुलिस द्वारा घटना के कुछ देर बाद ही लूटी गई आई-20 कार शाहीमाजरा से बरामद कर ली गयी है । पुलिस ने यह दावा किया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना फेज-पांच विशाल मेगा मार्ट वाले मार्केट ब्लॉक की है। हरविंदर सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने बार्बी क्यू नेशन में आया था। वो और उसका परिवार बार्बी क्यू नेशन में बैठा था।(Crime In Mohali ) इसी दौरान वह फोन पर बात करते हुए पार्किंग में पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पार्किंग में तीन लोगों का झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान करीब छह राउंड फायरिंग हुई।

तीन गोली हरविंदर सिंह के सीने में लगी। और वह तभी खून में लथपथ होकर गिर पड़ा और मदद के लिए चिल्लाया। आरोपी उसकी आई-20 में बैठकर फरार हो गए। (Crime In Mohali )वह पर मौके पर मौजूद एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि लूटी हुई कार शाहीमाजरा से बरामद कर ली गई है। आरोपी कार को सड़क के एक किनारे पर छोड़ गए थे।

रेहड़ी पर रखकर पहुंचाया गया अस्पताल

लोगों को समझ नहीं आ रहा था की घायल हरविंदर सिंह को अस्पताल कैसे पहुंचाया जाए । (Crime In Mohali )इसी बीच वहां पर मौजूद कुछ लोग कूड़े वाली रेहड़ी में रखकर उसे फेज-चार स्थित चीमा अस्पताल ले गए लेकिन शरीर से खून ज्यादा बह जाने की वजह से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया।

हमला करने वाले एक घायल व्यक्ति को अपने साथ ले गए

पूछताछ के दौरान पुलिस को एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह मार्केट में खाना लेने के लिए खड़ा था। इसी दौरान उसे पटाखे चलने जैसी आवाजें सुनाई दी । उन्हें लगा कि नवरात्र के कारण लोग पटाखे चला रहे हैं लेकिन जब वहां उन्होंने व्यक्ति के चिल्लाने की आवाज सुनी। (Crime In Mohali) उसने बताया कि कार के पीछे कुछ लोग खड़े हुए थे। एक व्यक्ति नीचे गिर गया था। जिसे वो लोग कार में डालकर अपने साथ ले गए।

Crime In Mohali

Read Also : Work Started of the Film Son of Sardaar 2 फिल्म सन ऑफ सरदार 2 की स्क्रिप्ट पर शुरू हुआ काम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किए गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और कहाँ जाता है ये पैसा?
MP Naveen Jindal: ‘हिंसा निंदनीय है…’, MP नवीन जिंदल की कबड्डी प्लेयर पर हमले के मामले में बड़ी प्रतिक्रिया
Vij Taunts Kejriwal’s Haryana Rally : पहले केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाए… वे क्या देंगे हरियाणा को आकार
Haryana Election 2024: ‘आपने ऐसा नहीं किया तो’…, BJP के बागियों को पीयूष गोयल की खुली चेतावनी
Gurugram Piyush Goyal : पीयूष गोयल ने कसा तंज, बोले कांग्रेस बड़े-बड़े वादे करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट
Haryana Election 2024: AAP प्रतियाशी प्रेम गर्ग ने पंचकूला के मतदाताओं से किया बड़ा वादा, जानिए क्या कहा?
Innocent Child Rape and Murder : पड़ोसी बच्ची को चीज दिलाने के बहाने ले गया जंगल, पहले किया रेप फिर कर डाली हत्या
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox