होम / Delhi Kanjhawala case: हादसे की रात स्कूटी पर अकेली नहीं थी लड़की

Delhi Kanjhawala case: हादसे की रात स्कूटी पर अकेली नहीं थी लड़की

• LAST UPDATED : January 3, 2023

इंडिया न्यूज़, Delhi Kanjhawala case: दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में हुए दर्दनाक हादसे के मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हादसे का शिकार हुई युवती का एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में युवती 31 दिसंबर की रात में 1.45 मिनट पर होटल से बाहर निकलती है। इसके बाद वह अपनी दोस्त के साथ स्कूटी पर निकल जाती है। इस मामले की जांच में एक और नया मोड़ सामने आया है।

होटल में कमरा बुक कराया था

जांच में यह बात सामने आई है कि सेक्टर-24 रोहिणी स्थित दीवान पैलेस होटल में युवती और उसकी साथी ने एक कमरा बुक कराया गया था। यहां दोनों लड़कियों में झगड़ा हुआ था। इस पर होटल प्रशासन ने इनको बाहर निकाल दिया था। होटल के बाहर भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान होटल के बाहर मौजूद कुछ लोगों ने दोनों को समझाया भी थी। इसके बाद ही लड़कियां एक साथ स्कूटी पर जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Kanjhawala case

होटल मैनेजर ने लड़कियों को लड़ने से रोका

होटल मैनेजर ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि वो दोनों बहस कर रही थीं तब नाइट वाले मैनेजर ने उनको कहा कि लड़ो मत फिर वो नीचे जाकर लड़ने लगीं। नीचे जब वो लड़ रही थीं तो आस-पड़ोस वालों ने भी उन्हें रोका जिसके बाद वो स्कूटी पर बैठकर चली गईं।

होटल के साथ वाले कमरे के लड़को से पूछताछ

दिल्ली पुलिस का कहना है कि कुछ लड़कों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है जो एक होटल में लड़कियों के साथ देखे गए थे। लड़कों का अलग कमरा बुक था और होटल स्टाफ ने उन्हें लड़की से बात करते देखा था।

Delhi Kanjhawala case

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव कई हिस्से क्षत-विक्षत हो चुके थे। घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस को एक क्षतिग्रस्त स्कूटी भी पड़ी मिली। स्कूटी का फ्रंट राइट साइड हिस्सा क्षतिग्रस्त था। पुलिस को मौके पर कोई गवाह नहीं मिला। मौके पर एक जूता पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें :  Suryanagari express train accident : राजस्थान में सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन हादसाग्रस्त, 24 घायल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox