होम / दिल्ली मैट्रो अपडेट: DMRC का बड़ा फैसला, जानिए कितने स्टेशन हुए बंद ?

दिल्ली मैट्रो अपडेट: DMRC का बड़ा फैसला, जानिए कितने स्टेशन हुए बंद ?

• LAST UPDATED : April 13, 2021

नई दिल्ली.

रोजाना बढ़ते हुए कोरोना मामलों को देखते हुए दिल्ली मैट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक अहम फैसला लिया है, जिसमें कुछ स्टेशनों की एंट्री बंद की गई है, वैसे एग्जिट गेट खुले हुए हैं.।

आपकी जानकारी के लिए बता दें दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने अस्थायी रूप से येलो लाइन पर 4 स्टेशन बंद कर दिए हैं. हालांकि, यह हमारे भीड़ नियंत्रण उपायों के हिस्से के रूप में सामाजिक गड़बड़ी को सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है. ये स्टेशन हैं नई दिल्ली, चांदनी चौक, साकेत और कुतुब मीनार हैं. ट्विटर पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने यात्रियों को सूचित किया है.

‘YELLOW LINE’

नई दिल्ली और चांदनी चौक के लिए प्रवेश अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है ताकि हमारी भीड़ नियंत्रण उपायों के रूप में सामाजिक गड़बड़ी को सुनिश्चित किया जा सके.

साकेत और कुतुब मीनार के लिए प्रवेश को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे भीड़ नियंत्रण उपायों के रूप में सामाजिक गड़बड़ी हो. बाहर निकलने की अनुमति है.

येलो लाइन दिल्ली मेट्रो की एक मेट्रो रेल लाइन है, जो दिल्ली, भारत में एक तीव्र पारगमन प्रणाली है. इसमें दिल्ली के समयपुर बादली से लेकर हरियाणा के पड़ोसी शहर गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर तक 37 मेट्रो स्टेशन शामिल हैं. 48.8 किलोमीटर (30.3 मील) की लंबाई वाली रेखा अधिकतर भूमिगत होती है.

यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे यात्रा दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है, दिल्ली मेट्रो के फ्लाइंग स्क्वॉड ने 11 अप्रैल 2021 को 526 यात्रियों को फेस मास्क ठीक से न पहनने और सामाजिक दूरियों का पालन करने के लिए दंडित किया. हम सभी प्रोटोकॉल और विनम्रता से दूसरों का पालन करने के लिए ऐसा ही करते हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox