होम / तेजधार हथियारों के साथ झड़प, 4 घायल, 11 गिरफ्तार

तेजधार हथियारों के साथ झड़प, 4 घायल, 11 गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 28, 2020

सिरसा/अमर सिंह ज्यानी

सिरसा में दो पक्षों के बीच झड़प में 4 चार लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सिरसा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग मालिक विजय अरोड़ा और संचालक अमित कुमार के बीच जिम में पिछले दिनों पानी की समस्या को लेकर बहस हुई थी जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया था. विवाद यहां तक बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

इस झड़प में एक प्रत्यक्षदर्शी को भी इन लोगों ने नहीं बख्शा, उस पर भी तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया गया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।

बिल्डिंग  मालिक विजय अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने अमित कुमार को अपनी बिल्डिंग किराए पर दी हुई है. अमित कुमार काफी समय से इमारत में जिम चला रहा है। कोरोना काल के कारण लॉक डाउन के दौरान सरकार ने जिम को खोलने की अनुमति नहीं दी लेकिन उनकी बिल्डिंग में शोरूम का संचालन करने वाले व्यक्ति ने उनको शिकायत दी कि अमित कुमार ने जिम में से पानी को बंद कर दिया है, जिससे शोरूम में पानी की किल्लत हो रही है. इसके बाद इमारत के मालिक विजय अरोड़ा ने अमित कुमार को फोन करके पानी खोलने के लिए कहा तो अमित कुमार बदतमीजी करने लगा।

विजय अरोड़ा ने बताया कि अमित कुमार ने उन्हें चाबी लेने के लिए जिम में बुलाया, जहां अमित कुमार ने साथियों के साथ मिलकर उन पर और उनके रिश्तेदारों पर हमला बोल दिया। विजय अरोड़ा ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वहीं दूसरे पक्ष के सदस्य राजू प्रधान ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान जिम बंद है, इसके बाद भी इमारत मालिक किराया देने का दवाब बना रहा था. बिल्डिंग  मालिक को 30 हजार रुपए किराया दे भी दिया गया लेकिन बिल्डिंग  मालिक ने साथियों सहित जिम संचालक और उनके साथियों पर हमला कर दिया जिसके बचाव में झड़प तेज हो गई.

उन्होंने कहा कि जिम का अग्रीमेंट हुआ है जिसके बावजूद मालिक द्वारा जिम को खाली करने का दवाब बनाया। राजू प्रधान ने कहा कि जब तक अग्रीमेंट है तब तक जिम की जगह रहेगी। जिम पर कब्ज़ा करने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि इस झड़प में  बिल्डिंग मालिक और उनके साथियों के खिलाफ  भी कार्रवाई होनी चाहिए।

सिरसा के डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि इस झड़प में 4 लोग घायल हुए हैं और 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रत्यक्षदर्शी गौरव ने बताया कि जिम में झगड़ा हो रहा था जिसे देखने के लिए वे कुछ देर के लिए वहां रुके लेकिन कुछ लोगों ने उनपर हथियारों से हमला कर दिया जिससे उनको काफी चोट लगी है। गौरव ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox