Categories: Others

आतंकी हमले पर बोले पूर्व कैप्टन अमरिंदर सिंह

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मंगलवार को कहा कि पंजाब में लगातार खतरा बना हुआ है। उन्होंने खतरे को जड़ से खत्म करने के लिए एकीकृत और मजबूत प्रयास करने का भी आह्वान किया।

आतंकी हमले पर दी प्रतिक्रिया

आतंकी हमले पर बोले पूर्व कैप्टन अमरिंदर सिंह

मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर सोमवार शाम हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पंजाब लोक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह आरडीएक्स की जब्ती, ड्रोन के माध्यम से भेजे गए ड्रग्स और पिछले कुछ दिनों के दौरान कुछ संदिग्धों की गिरफ्तारी जैसे हालिया घटनाक्रमों की एक श्रृंखला का हिस्सा था।

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान

आतंकी हमले पर बोले पूर्व कैप्टन अमरिंदर सिंह

पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के आईएसआई के मंसूबों के विरुद्ध चेतावनी देते हुए कहा कि उसने पंजाब के बारे में अपने इरादे कभी नहीं छोड़े हैं उन्हें जो भी मौका मिला है, वह हमेशा उस पर डट कर खड़े है। आईएसआई द्वारा विध्वंसक गतिविधियों के लिए अपराधियों और गैंगस्टरों को शामिल करने पर चिंता व्यक्त करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि इस बात की संभावना है कि और अधिक हथियार आ सकते हैं और अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है जिनको पहचानने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़े : चंडीगढ़ कोरोना अपडेट 29 नए कोविड मामले आये सामने

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की “अनुभवहीनता” के खिलाफ भी आगाह किया और केंद्र सरकार और विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के साथ समन्वय करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, ‘राज्य सरकार को पंजाब को बचाने के लिए सभी का समर्थन और सहयोग लेना चाहिए।

ये भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा की बेटी की फोटो पहली बार हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

51 mins ago