होम / Kanjhawala hit and drag case: दिल्ली के कंझावला केस में आरोपियों का बड़ा खुलासा

Kanjhawala hit and drag case: दिल्ली के कंझावला केस में आरोपियों का बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : January 8, 2023

 

Kanjhawala hit and drag case: दिल्ली के कंझावला केस में आये दिन कोई न कोई खुलासा होता रहता है। वहीं इस घटना के आरोपियों ने इस केस में एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे और सोचेंगे कि आरोपियों ने तो दरिंदगी की हद पार कर दी है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, गाड़ी में बैठे आरोपियों को घटना के कुछ देर बाद ही पता चल गया था कि अंजलि की बॉडी गाड़ी में फंसी हुई है।

लेकिन, फिर भी उन्होंने अंजलि की बॉडी को नही निकाला, क्योंकि उन्हें डर था कि, अगर किसी ने उसकी बॉडी को निकालते हुए देख लिया तो वह फंस सकते हैं। इसलिए उन्होंने सोचा चलती गाड़ी से शव अपने आप ही निकल जाएगा और वे बच जाएंगे। जिसकी वजह से आरोपियों ने अंजलि को कई किलोमीटर तक घसीटा।

आपको बता दें कि, 31 जनवरी की रात अंजलि एक पार्टी से अपने घर लौट रही थी, तभी अचानक से उसका एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद कार में बैठे आरोपी अंजलि को लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटते रहे और तब तक घसीटते रहे जब तक कि अंजलि की बॉडी गाड़ी से अलग नही हो गई। हालांकि अब इस मामले में आरोपियों ने कुबूल कर लिया है कि उन्हें घटना के कुछ देर बाद ही पता चल गया था कि, लड़की की बॉडी कार में फंसी हुई है।

.

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox