होम / ‘Mann Ki Baat’: प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ सुनी, लिया संकल्प

‘Mann Ki Baat’: प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ सुनी, लिया संकल्प

• LAST UPDATED : May 1, 2023
  • प्रधानमंत्री के 100 वें संस्करण के मन की बात को महाराणा प्रताप के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सुनी

India News (इंडिया न्यूज),’Mann Ki Baat’, दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100 वें संस्करण के मन की बात पूरी हो चुकी है पूरा देश उनके मन की बात को सुनता है। प्रधानमंत्री के 100 वें संस्करण के मन की बात को महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज वर्धन सिंह परमार के तत्वाधान में बीपी हाउस में सुनने के लिए मंच लगाया गया, जहां पर सैकड़ों लोगों ने प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी और प्रधानमंत्री की बातों पर अमल करने का संकल्प लिया।

प्रधानमंत्री के मन की बात लोग बड़े ही ध्यान से सुनते हैं

महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने बताया कि प्रधानमंत्री के मन की बात से देशवासियों को कुछ न कुछ सीखने को मिलता है इसके साथ ही उनसे प्रेरणा भी मिलती है प्रधानमंत्री पर्यावरण, भ्रूण हत्या, सामाजिक दायित्व, जल, जंगल, नशा मुक्त समाज और देश के बड़े से बड़े और छोटे से छोटे मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखने हैं और इसके साथ ही समस्याओं का हल भी बताते हैं। प्रधानमंत्री के हर बात से देश के लोगों को कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है इसलिए प्रधानमंत्री के मन की बात लोग बड़े ही ध्यान से सुनते हैं।

इस मौके पर पंडित नरेंद्र शर्मा, ठाकुर राजेश सिंह, भारत कुमार, जयप्रकाश, टिंकू, गणेश राठौर, अनिल गौड़, कमलेश ठाकुर, अशोक सिंह, गोविंद सिंह राणा, सुरेंद्र सेठी, किरण सेठी, रचना चानना, युग चानना, दीपक कुमार सिंह, हरि ओम सक्सेना, प्रवीण खुराना, अनिल कुमार, कविता आर्य, प्रेम सिंह, गौरी राठौर, स्वाति, रेखा रानी, जयप्रकाश यादव, देवेंद्र सिंह, पुष्कर द्विवेदी, मनोज कुमार सिंह, भगवान सिंह, सचिन सेनी, प्रीति सिंह, सीमा रानी, अशोक, संजय कुमार, जितेंद्र सोलंकी, अनिल सिंह, गोविंद कृष्ण, सतिंदर कौर, अनिष्का शर्मा, शैली जैन, पंचम सिंह, प्रवेश राणा आदि लोगों ने प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनी।

यह भी पढ़ें : Soyabean Dal Recipe: लंच में कुछ हल्का औऱ स्पेशल बनाना है तो ट्राई करें सोयाबीन की दाल

यह भी पढ़ें : Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन बहुत जल्द लेकर आ रहे हैं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15

यह भी पढ़ें : Mahima Choudhary Accident: जब महिमा चौधरी का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, कांच के 67 टुकड़ों ने चेहरे की ऐसी हालत कर दी थी

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: