Categories: Others

Nationalist Youth Congress meeting held in Delhi: दिल्ली में हुई राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली(National Executive meeting of Nationalist Youth Congress held in Delhi):

  • सभी दलों के युवा संगठनों को साथ आने के अपील के साथ भगत सिंह शहीद दिवस 23 मार्च से देशव्यापी युवा अधिकार आंदोलन करेंगे: धीरज शर्मा

दिल्ली में राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई, इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव 2024 के लिये सभी विपक्ष को एकजुट होने के लिए आहवान किया गया। एनसीपी के संरक्षक शरद पवार की नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए विपक्ष को अलग अलग मोर्चा बनाने की जगह एकजुट होकर बीजेपी का मुकाबला करने की अपील की। राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के अध्यक्ष धीरज शर्मा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष योगानंद शास्त्री सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक में शरद पवार को भी शामिल होना था लेकिन पार्लियामेंट व्यस्तता के कारण से नहीं पहुंच पाए।

23 मार्च से देशव्यापी युवा अधिकार आंदोलन शूरु करेंगे

राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार युवाओं के रोजगार एवं उनके अधिकार के लिए कोई काम नहीं कर रही है। हम आगामी 23 मार्च से भगत सिंह के शहिद दिवस से देशव्यापी युवा अधिकार आंदोलन शूरु कर रहे हैं। इसमें हम सभी समान मत वाले पार्टियों के युवा संघठन से मिलकर साथ आने का आग्रह करेगें एवं एक युवा अधिकार मंच के बैनर पर सभी मिलकर आंदोलन करेगें।

धीरज शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों ने युवाओं को बेरोज़गारी और निराशा के गर्त में धकेला है। सिर्फ़ युवा ही नहीं महिलाओं और किसानों के प्रति भी इस सरकार की नीतियां बेहद निराशाजनक रही हैं और मोदी सरकार के राज में उनकी स्थितियां सुधरने की जगह लगातार बिगड़ती चली गई है। धीरज शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कल संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देने के दौरान भी पीएम मोदी का पूरा फोकस युवाओं, किसानों और बेरोज़गारी पर बात करने की जगह विपक्ष के नेताओं पर तंज़ कसने में ही रहा।

यह भी पढ़ें : MP Karthik Sharma: सदन में दिल्ली में वायु प्रदूषण का मामला सांसद कार्तिक शर्मा ने उठाया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago