होम / Ex National Boxer Caught with Heroin: पंजाब पुलिस ने पूर्व राष्ट्रीय मुक्केबाज को हेरोइन के साथ पकड़ा

Ex National Boxer Caught with Heroin: पंजाब पुलिस ने पूर्व राष्ट्रीय मुक्केबाज को हेरोइन के साथ पकड़ा

• LAST UPDATED : September 13, 2022

इंडिया न्यूज, Ex National Boxer Caught with Heroin: पंजाब पुलिस के बर्खास्त कांस्टेबल जो कभी राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज थे उन्हें चंडीगढ़ पुलिस के ऑपरेशन सेल ने ड्रग पेडलर्स कई लाख की 275 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को संदिग्धों के शहर में हेरोइन पहुंचाने के बारे में विशेष रूप से जानकारी मिली थी। एक अभियान में इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह के नेतृत्व में एक टीम ने सेक्टर 39 में अनाज मार्केट चौक के पास फिरोजपुर निवासी अमरदीप सिंह उर्फ ​​काका को 134 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया।

अमरदीप राष्ट्रीय स्तर का था मुक्केबाज

पुलिस ने बताया कि अमरदीप एक राष्ट्रीय स्तर का मुक्केबाज था जिसे 2007 में पंजाब पुलिस में एक कांस्टेबल के रूप में भर्ती किया गया था। वह हत्या के प्रयास आबकारी अधिनियम के दो शस्त्र सहित पांच मामलों का सामना कर रहा था। उन्हें दिसंबर 2021 में सेवा से ख़ारिज कर दिया गया था। सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Water Supply Stopped Due to Damage Pipeline: पाइपलाइन को नुकसान पहुंचने से चंडीगढ़ के कई इलाकों में पानी की सप्लाई बंद

141 ​​ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

एक दूसरे संदिग्ध को मलोया के पास एक चौकी पर पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि तरनतारन निवासी करणजीत सिंह को 141 ​​ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। मलोया थाने में मामला दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra Day 6 : केरल पदयात्रा में उमड़ी भारी भीड़

यह भी पढ़ें : Gyanvapi Masjid Shringar Gauri Case Update : केस सुनने लायक, ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले पर आगे भी सुनवाई जारी रहेगी : कोर्ट

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox