होम / Sapna Chaudhary Photoshoot: सपना की फोटोज पर फैंस फिदा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

Sapna Chaudhary Photoshoot: सपना की फोटोज पर फैंस फिदा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

• LAST UPDATED : April 6, 2021

नई दिल्ली/

Sapna Chaudhary Photoshoot: सपना चौधरी ने करवाया हरियाणवी लुक में फोटोशूट, इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए शेयर की तस्वीरें. इस हरियाणवी लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है.

सपना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस ने तो सबको दीवाना बना ही लिया है. अब सपना अपनी फोटोज से भी अपने फैंस को अपना दीवाना बना रही है. वैसे तो अक्सर ही सपना की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

सपना के स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ लग जाती है. लाखों लोग सोशल मीडिया पर सपना को फॉलो करते हैं. सपना के दीवाने हरियाणा में ही नहीं बल्कि देशभर में है.

सपना अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

सपना अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की फोटो शेयर की है. सपना इस फोटोशूट में बेहद खूबसूरत लग रही है. इन तस्वीरों में सपना हरियाणवी लुक में नजर आ रही है.

सपना ने पिंक और सफेद रंग का घाघरा चोली पहन रखा है. साथ ही अपने सिर पर पल्लू किया हुआ है. इस ड्रेस के साथ अपने माथे पर नीले रंग की बिंदी भी लगाई हुई है.

फोटोज शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा कि आई लव पिंक रंग बिंदी. इन फोटोज को शेयर होते ही हजारों लाइक मिल चुके है. फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है.

सपना की फोटोज पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है. फोटोज पर लाइक के साथ साथ जमकर रिएक्शन भी दे रहे है. इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है. फैंस इस हरियाणवी अंदाज को काफी पसंद कर रहे है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox