होम / We Women Want: वी विमेन वांट : द सिस्टरहुड इकोनॉमी की लेखिका ने नए युग की महिलाओं के बारे बात की

We Women Want: वी विमेन वांट : द सिस्टरहुड इकोनॉमी की लेखिका ने नए युग की महिलाओं के बारे बात की

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज),We Women Want,नई दिल्ली : वी वुमेन वांट पर इस सप्ताह हमने शी द पीपल टीवी की संस्थापक शैली चोपड़ा और सिस्टरहुड इकोनॉमी की लेखिका से बात की। हम नए युग की महिला पर एक नज़र डालते हैं जो मानदंडों को तोड़ रही है और बोर्डरूम और समाज में अपना रास्ता बना रही है। नए युग की महिला के लिए कैरियर और वित्तीय स्वतंत्रता एक प्राथमिकता है क्योंकि यह उसे घर और काम दोनों जगह बातचीत करने की शक्ति देती है। साथ ही आज की महिला व्यवस्थित नहीं होना चाहती है, वह नियमों को रीसेट करना चाहती है और खेल के मैदान को समतल करना चाहती है। बेशक, सभी महिलाएं पीड़ित नहीं हैं, लेकिन पूरे भाईचारे को शर्मसार करने के लिए कुछ का नाम लेना भी उतना ही गलत है।

शो महिलाओं की मदद करने वाले मुद्दों से निपटा गया 

वी वुमेन वांट एक साप्ताहिक शो है जो उन मुद्दों की पड़ताल करता है जो ज्यादातर महिलाओं को जनसांख्यिकी से संबंधित हैं। शो में बॉडी शेमिंग, घरेलू हिंसा, महिलाओं की मदद करने वाले कानून (और जो नहीं करते हैं), महिलाओं के स्वास्थ्य से लेकर प्रजनन से लेकर मासिक धर्म तक स्तन कैंसर और आईवीएफ, एसिड अटैक सर्वाइवर्स, घरेलू हिंसा और महिलाओं की मदद करने वाले मुद्दों से निपटा गया है। आईटीवी नेटवर्क की एसएनआर कार्यकारी संपादक प्रिया सहगल द्वारा संचालित यह शो तेजी से महिलाओं के लिए एक सहायता समूह बन रहा है। NewsX पर हर शनिवार शाम 7:30 बजे ‘वी वीमेन वांट’ के ताज़ा एपिसोड्स देखें। यह कार्यक्रम प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म- डेलीहंट, जी5, शेमारूमी, वॉचो, मजालो, जियो टीवी, टाटा प्ले और पेटीएम लाइवस्ट्रीम पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Gyanvapi: ज्ञानवापीः सुप्रीम कोर्ट ने ‘शिवलिंग’ की कॉर्बन डेटिंग के हाईकोर्ट के आदेश पर फिल्हाल रोक लगाई

यह भी पढ़ें : Bareilly Court: बरेली कोर्ट ने खारिज कर दी मकतूल माफिया अतीक के भाई अशरफ के साले की अग्रिम जमानत याचिका

यह भी पढ़ें : Ajay Mishra Teni: मोदी सरकार में मंत्री अजय मिश्रा टेनी को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, प्रभात गुप्ता हत्याकांड में हुए बरी

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: