Categories: Others

UK Reports Record Daily Covid Cases ब्रिटेन में कोरोना की सबसे तेज रफ्तार, एक ही दिन में आ गए इतने हजार से ज्याद मामले

UK Reports Record Daily Covid Cases

इंडिया न्यूज़, लंदन:

UK Reports Record Daily Covid Cases ब्रिटेन में कोरोना संक्रमण का बम फूट पड़ है। एक ही दिन में करीब साढ़े (coronavirus in uk today) 78 हजार केस मिलने से हड़कंप मच गया है। इतने अधिक केस मिलने से क्रिसमस और न्यू ईयर की तैयारियों पर पानी फिरना तय माना जा रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ब्रिटेन में ही पहले ओमिक्रॉन (omicron) वायरस से दूनिया की पहली मौत हुई थी। ऐसे में कोरोना (coronavirus) विस्फोट ब्रिटेन में नई पाबदिंया लगा सकता है। ब्रिटेन के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार देश में अब तक संक्रमितों की संख्या करीब एक करोड़ के पार पहुंच चुकी है।

ब्रिटेन में कोरोना की सबसे तेज रफ्तार UK Reports Record Daily Covid Cases

corona cases in uk today update: पीएम बोरिस जॉनसन ने पूरे ब्रिटेन में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ने के साथ ही कोरोना की सबसे तेज फैलने वाली लहर का अंदेशा जताया है।चेतावनी देते हुए प्रधानमंत्री जॉनसर ने कहा है कि देश में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण इतनी तेजी से बढ़ा है कि जिसकी हमें उम्मीद भी नहीं थी। वहीं ब्रिटेन के 100 से अधिक सांसदों ने  महामारी के बढ़ते प्रसार को रोकने के उपाय के खिलाफ मतदान करते हुए सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी।

क्रिसमस और न्यू ईयर पर लग सकती हैं पाबंदियां UK Reports Record Daily Covid Cases

corona cases in uk today update: जिस हिसाब से ब्रिटेन में कोरोना वायरस (corona cases in uk in last 24 hours) का विस्फोट हुआ है, और स्वास्थ्य विभाग भी इस बात के लिए चिंतित दिखाई दे रहा है। एक स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि देश में लोग क्रिसमस और न्यू ईयर की तैयारियां जोरों पर कर रहे हैं। लेकिन इस तरह से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते हो सकता है कि लोगों का त्योहार फीका न पड़ जाए। बता दें कि इस देश की 66 प्रतिशत आबादी पूरी तरह से वैक्सीनेट हो चुकी है। उसके बाद भी इतने मामले सामने आना वास्तव में ही चिंताएं बढ़ाने वाला है।

Also Read : Omicron India Update देश में ओमिक्रॉन के केस 73 हुए

Connect Us –  Twitter Facebook

Mohit Saini

Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.

Share
Published by
Mohit Saini

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

8 hours ago