होम / Yas Island Abu Dhabi गंतव्य जैसा कहीं और नहीं

Yas Island Abu Dhabi गंतव्य जैसा कहीं और नहीं

• LAST UPDATED : October 13, 2022

इंडिया न्यूज, Yas Island Abu Dhabi : यस द्वीप (Yas Island) अबू धाबी गंतव्य जैसा कहीं और नहीं है। यहां सालभर धूप, फाइव-स्टार रिसॉर्ट्स की बहुतायत है। इतना ही नहीं, यहां शानदार उच्च-आक्टेन वाटर स्पोर्ट्स भी है। मैंने वर्ष की शुरुआत में यस द्वीप का दौरा किया था। यह दौरा काफी दिलचस्प रहा। यहां आकर मालूम हुआ कि आगंतुक यस द्वीप, अबू धाबी में क्यों आते हैं। मुझे बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह, यस आइलैंड के ब्रांड एंबेसडर के साथ आने और द्वीप का अनुभव करने का अवसर मिला।

यस द्वीप सभी उम्र के लोगों के लिए एक आदर्श हब

आश्चर्यजनक स्काईलाइनस के साथ यस द्वीप अबू धाबी का प्रमुख अवकाश और मनोरंजन केंद्र है जोकि दुनिया के सबसे अच्छे स्थलों में से एक सही और फिट हब है। यह रोमांच से भरपूर है। यस द्वीप सभी उम्र के लोगों के लिए एक आदर्श वन-स्टॉप गंतव्य है। अबू धाबी से सिर्फ 20 मिनट और दुबई से 50 मिनट की दूरी पर स्थित है।

यस वाटरवर्ल्ड अबू धाबी के ठंडे पानी फरमा सकते हैं आराम

यस वाटरवर्ल्ड अबू धाबी में आप अपने आप ठंडे पानी रहे आराम फरमा सकते हैं। सेबैग से स्लीथर स्लाइड, फाल्कन फलाज और फिर अमवाज वेव पूल में आराम करते हुए 45 आनंददायक सवारी और स्लाइड हैं जो दुनिया में और कहीं नहीं हैं।

यहां आगंतुकों को यात्रा के साथ कई स्थायी यादें बनाने का अवसर मिलता है। यूएई की पर्ल डाइविंग विरासत से प्रेरित यह अनोखा वाटरपार्क परिवार को मस्ती से भरी गतिविधियां, गर्मजोशी से स्वागत और मध्य पूर्व में सबसे आकर्षक थीम वाला अनुभव प्रदान करता है।

World™ Abu Dhabi में अपने अंदर के बच्चे को फिर से जगाएं

World™ Abu Dhabi में आकर आप अपने युवा दिनों को फिर से जी सकते हैं। दुनिया का पहला इनडोर थीम पार्क है, जो यूएई के प्रमुख पारिवारिक मनोरंजन और अवकाश गंतव्य यस द्वीप पर स्थित है।

यादगारी अनुभव के लिए यस मॉल आएं

यस मॉल में अपने और अपने प्रियजनों के लिए खरीदारी करने के सुनहरी अवसर का लाभ उठाएं। यस मॉल एक 250,000 वर्ग मीटर का रोमांचक गंतव्य है, जो सीधे फेरारी वर्ल्ड अबू धाबी से जुड़ा हुआ है। इसमें 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड, 79 रेस्तरां और कैफे हैै।

कहां रहा जाए

WB अबू धाबी दुनिया का पहला Warner Bros themed hotel है, जिसमें 257 कमरे हैं। यह अबू धाबी के बगल में ही स्थित है। वास्तव में यस द्वीप एक खास है और मैं आप सभी को कम से कम एक बार यस द्वीप अबू धाबी की यात्रा करने की सलाह दूंगा, क्योंकि ऐसा गंतव्य कहीं नहीं है।

ये भी पढ़ें : Yas Island Celebrates a Successful Summer Season : यस द्वीप अबू धाबी का प्रमुख अवकाश और मनोरंजन का हब

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox