होम / राहुल को विज की खरी खरी, कंगना को नसीहत

राहुल को विज की खरी खरी, कंगना को नसीहत

• LAST UPDATED : September 22, 2020

अंबाला/ अमन कपूर : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस बार अपने आतंकी वाले बयान को लेकर सियासीदलों के निशाने पर आ गई हैं । प्रदेश के गृह मंत्री ने कंगना के बयान को सरासर गलत करार दिया है। विज ने कहा कि संविधान में प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है। वो लोग अपनी मांग उठा रहे होते हैं,आतंकवादी नहीं होते ।

 

 

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में जुटी NCB को लेकर भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है, अनिल विज ने कहा कि NCB बखूबी अपनी जांच कर रही है और  जल्द पूरी मुंबई साफ हो जाएगी, लगातार देश की आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल खड़े कर रहे राहुल गांधी पर भी हरियाणा के गृह मंत्री ने तंज कसा, विज ने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी का IC खराब हो गया है क्योंकि ये बार बार एक ही बात दोहरा रहे हैं जबकि इन्हें कई बार जवाब दिया जा चुका है।

हरियाणा में माफियाओं के बढ़ते हौसले  पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज विज ने कहा कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है।  विज ने कहा कि हरियाणा में चाहे रेत माफिया हो बजरीमाफिया या शराब माफिया हो,इन सभी को खत्म करेंगे ।

 

 

इस वक्त कृषि बिल को लेकर सरकार को विपक्ष के विरोध का सामना कर पड़ रहा है। ऐसे में सरकार के मंत्री लगातार एक्शन में दिखाई दे रहे हैं, और विपक्ष के उसी की भाषा में जवाब भी दिया जा रहा है।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox