होम / Anil Vij: ‘जमानत जब्त पार्टी’, अनिल विज ने किस पर साधा निशाना, जानें

Anil Vij: ‘जमानत जब्त पार्टी’, अनिल विज ने किस पर साधा निशाना, जानें

• LAST UPDATED : October 9, 2024

महिमा कटारिया, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जब सभी लोग सत्ता विरोधी लहर की बात कर रहे थे और आंकड़े हमारे खिलाफ थे, तब भी उन्होंने विश्वास जताया था कि जीत भाजपा की ही होगी।

विज ने बताया, “लोग सत्ता के खिलाफ लहर की बात करते हैं, लेकिन सत्ता के पक्ष में लहर की किसी को जानकारी नहीं है। हमने ईमानदारी से काम किया है और भ्रष्टाचार को खत्म किया है।”

EVM को लेकर बोले अनिल विज

ईवीएम के मुद्दे पर विज ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि अगर वे चुनाव परिणामों को स्वीकार नहीं करते, तो उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “जब नतीजे आपके खिलाफ हों तो ईवीएम खराब है, और जब आपके पक्ष में हों तो सब ठीक है।”आम आदमी पार्टी (AAP) पर भी अनिल विज ने तीखा हमला किया।

CM Saini: ज्यादा भ्रष्ट कौन है? दिल्ली से सीएम सैनी ने विपक्ष पार्टियों की बताई सच्चाई

अंबाला कैंट से विधायक चुने गए विज ने कहा, “मैंने बार-बार कहा है कि आम आदमी पार्टी का नाम बदलकर ‘जमानत जब्त पार्टी’ हो गया है।”हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 48 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस को 37, इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) को 2 और अन्य दलों को 3 सीटें मिलीं। भाजपा को 39.94 फीसदी वोट मिले, जबकि कांग्रेस को 39.09 फीसदी वोट मिले।

बीजेपी की नीतियों पर बोले

राज्य में सरकार बनाने के लिए 46 सीटों की आवश्यकता होती है। भाजपा ने पहले ही मुख्यमंत्री के रूप में नायब सिंह सैनी का नाम घोषित कर दिया है, और वे 12 अक्टूबर को शपथ ले सकते हैं। सैनी को लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री बनाया था, जब मनोहर लाल खट्टर का पद से हटना तय हुआ। इस प्रकार, अनिल विज ने भाजपा की जीत को विकास और ईमानदारी की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना।

Rahul Gandhi on Haryana Result : प्रदेश में कांग्रेस को मिली हार पर ये बोले राहुल गांधी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox