होम / Balraj Kundu: महम पूर्व विधायक हार नहीं कर पाए बर्दाश्त, तो उठाया ऐसा कदम देशभर में हो रही थू-थू

Balraj Kundu: महम पूर्व विधायक हार नहीं कर पाए बर्दाश्त, तो उठाया ऐसा कदम देशभर में हो रही थू-थू

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Balraj Kundu: कुंडू ने हार के बाद अपने समर्थकों की बैठक बुलाई, जहां कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बलराज कुंडू के समर्थकों ने कहा कि मुफ्त बस सेवा के बावजूद उनके नेता को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा, और इसलिए छात्राओं को स्कूल-कॉलेज और यूनिवर्सिटी ले जाने वाली इस फ्री बस सेवा को बंद करने का निर्णय लिया गया।

महम विधानसभा सीट से हारे बलराज कुंडू

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में कुंडू को कांग्रेस के बलराम दांगी ने 18,060 वोटों से हराया। कुंडू, जो 2019 में महम विधानसभा सीट से निर्दलीय जीते थे, ने उस समय पूर्व कांग्रेस नेता आनंद सिंह दांगी को 12,047 वोटों से हराया था। इस बार उनकी हार ने समर्थकों के बीच निराशा फैला दी है। कुंडू ने 2017 और 2018 में लड़कियों के लिए फ्री बस सेवा शुरू की थी, जिसमें 18 बसें चलवाई गईं।

CM Saini: धान खरीद में देरी से गुस्साए किसान, लगाया जाम, सीएम सैनी ने दिया ये आश्वासन

यह सेवा छात्राओं के लिए बहुत लाभकारी रही, जिससे उन्हें स्कूल-कॉलेज आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होती थी। लेकिन चुनावी नतीजों के बाद उन्होंने समर्थकों की मांग पर इन बसों को बंद करने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि यह सेवा समाजसेवा के लिए थी और इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं था।

अब कैसे करेंगी लड़कियां सफर

अब, बिना इन बसों के, छात्राओं को स्कूल और कॉलेज जाने के लिए रोडवेज या प्राइवेट बसों और ऑटो का सहारा लेना पड़ेगा। इससे उनकी यात्रा में काफी कठिनाइयाँ आ सकती हैं। कुंडू की हार ने न केवल उनके लिए, बल्कि छात्राओं के लिए भी नई समस्याएं खड़ी कर दी हैं।

Bhupendra Hooda: भूपेंद्र सिंह हुड्डा से आखिर क्यों नाराज हैं कांग्रेस आलाकमान? बैठक में भी नहीं किया गया आमंत्रित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox