Politics

CM Oath Ceremony: ‘आज शुरू होगा नया अध्याय…’, शपथ ग्रहण से पहले नायब सिंह सैनी पहुंचे वाल्मीकि मंदिर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Oath Ceremony: हरियाणा के आगामी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गुरुवार को महर्षि वाल्मीकि जयंती के अवसर पर पंचकूला स्थित वाल्मीकि मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा, “आज भगवान वाल्मीकि की जयंती पर उनके चरणों में नतमस्तक होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने समाज में बुराइयों का अंत किया और एक सशक्त संदेश दिया। मैं सभी प्रदेशवासियों को उनकी जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।”

नायब सिंह सैनी ने दिया बड़ा बयान

सैनी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, यह डबल इंजन की सरकार हरियाणा को तेजी से आगे बढ़ाएगी। उन्होंने विश्वास जताया कि बीजेपी पर लोगों का यह विश्वास मोदी जी की नीतियों का नतीजा है। उन्होंने युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों पर भी जोर दिया, यह कहते हुए कि अब बिना किसी खर्च या पर्ची के नौकरी मिल रही है, जिससे युवाओं का आत्मविश्वास बढ़ा है।

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने इस दिन को ऐतिहासिक बताया, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी की उपस्थिति में बीजेपी तीसरी बार सरकार बना रही है। उन्होंने कहा, “आज भगवान वाल्मीकि की जयंती भी है, और सैनी हरियाणा के लिए एक नया अध्याय शुरू करेंगे।”

समारोह में कौन- कौन शामिल

शपथ ग्रहण समारोह में एनडीए के कई वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री शामिल होंगे। इसके बाद, दोपहर 3 से 5 बजे तक चंडीगढ़ में एक महत्वपूर्ण एनडीए बैठक होगी, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे। पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 90 में से 48 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस को 37 सीटें मिलीं। अब हरियाणा में बीजेपी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए तैयार है।

Haryana Oath Ceremony: कुछ ही देर में होगा हरियाणा में नई सरकार का शपथ ग्रहण, जानिए किसे मिल सकता है मंत्रिमंडल में पद ?

Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Oath Ceremony : अगर सरकार मंत्री पद देती है तो…, ये बोले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

बोले- जहां, जब, जो भी दायित्व मुझे पार्टी ने आज तक सौंपा, मैंने उसको सच्ची…

13 mins ago

HSSC Result Declared: Group C, D का रिजल्ट घोषित, ऐसे जान सकेंगे जानकारी, इतने पदों पर होनी हैं भर्तियां

India News Haryana (इंडिया न्यूज), HSSC Result Declared: हरियाणा ग्रुप 'सी' और ग्रुप 'डी' भर्ती…

54 mins ago

Big Accident in Sonipat : ईको वैन की टक्कर से युवक की मौत, दूसरे साथी का कटा हाथ

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Big Accident in Sonipat : हरियाणा में लगातार सड़क हादसे…

1 hour ago