होम / Faridabad News: हरियाणा में मंत्री राजेश नागर का अनोखा अंदाज, जनता का आभार जताने के लिए क्रेन पर चढ़े

Faridabad News: हरियाणा में मंत्री राजेश नागर का अनोखा अंदाज, जनता का आभार जताने के लिए क्रेन पर चढ़े

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad News: हरियाणा के तिगांव विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजेश नागर ने राज्य मंत्री बनने के बाद रविवार को फरीदाबाद में एक अनोखे अंदाज में लोगों का आभार जताया। दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर पर उनके कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा कर उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सराय इलाके में भी लोगों ने उन्हें ढेर सारा प्यार और समर्थन दिया।

जनता को आभार जताने का अनोखा तरीका

स्वागत से उत्साहित होकर राजेश नागर सुरक्षा प्रबंधों को नजरअंदाज करते हुए एक क्रेन पर चढ़ गए और वहां से लोगों को हाथ हिलाकर धन्यवाद दिया। यह उनके लिए न केवल अपने क्षेत्रवासियों से जुड़े रहने का एक खास तरीका था, बल्कि उनकी विनम्रता और उत्साह का भी प्रतीक था। राजेश नागर का काफिला बाद में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आवास की ओर रवाना हुआ। इस पूरे सफर के दौरान उन्होंने जगह-जगह अपने समर्थकों से मिलकर उनकी बातें सुनीं और उनका धन्यवाद किया।

CM Nayab Saini: सरकार ने बिना खर्ची-पर्ची नौकरी देकर…, हरियाणा में इस नेता ने की CM के फैसले की सरहाना

अपने संबोधन में राजेश नागर ने कहा कि वह अपने क्षेत्र की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने उन्हें इतना प्यार और मान-सम्मान दिया। उन्होंने कहा, “जिस विश्वास के साथ जनता ने मुझे विधानसभा में भेजा है, मैं उसे कभी टूटने नहीं दूंगा। मैं अपने क्षेत्र की जनता के बेटे और भाई की तरह हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा।” उन्होंने हरियाणा को आधुनिक और प्रगतिशील बनाने की अपनी प्रतिबद्धता भी जताई। नागर ने कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य है कि हरियाणा का विकास इतना तेज हो कि वह देश के सभी राज्यों में पहले स्थान पर आए।

राजेश नागर दूसरी बार जीते

गौरतलब है कि राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा सीट से लगातार दूसरी बार जीत हासिल की थी, जहां उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार ललित नागर को 38,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया। भाजपा ने उनकी इस सफलता और जनता में उनके लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें 17 अक्टूबर को राज्य मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी।

Stubble Burning: पराली जलाने के मामले बढ़े तो 13 किसान हुए गिरफ्तार, इतने जमीनों पर रेड एंट्री दर्ज