होम / Haryana Assembly Election: “राहुल गांधी ‘खटाखट’ लेकर आए, अब ‘सफाचट’ होकर गायब”, योगी का जोरदार हमला

Haryana Assembly Election: “राहुल गांधी ‘खटाखट’ लेकर आए, अब ‘सफाचट’ होकर गायब”, योगी का जोरदार हमला

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana, Haryana Assembly Election: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए जोरदार प्रचार कर रहे हैं। 3 अक्टूबर को उन्होंने शाहबाद विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो लोग चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे करते थे, वे अब मैदान से गायब हो चुके हैं।

Haryana Election: अशोक तंवर का यू-टर्न…बीजेपी छोड़ी, पोस्ट हटाया, कांग्रेस में चुनावी वापसी

राहुल गांधी पर कसा तंज…

जानकारी के अनुसार, योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “राहुल गांधी खटाखट-खटाखट कहकर आए थे, लेकिन अब वह पहले ही ‘सफाचट’ हो चुके हैं।” उनके इस बयान से साफ है कि वह कांग्रेस के वादों और उसकी राजनीतिक रणनीति पर सवाल उठा रहे हैं। योगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता से झूठे वादे किए थे, जिसमें कहा गया था कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो संविधान और आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने समाज को जाति, धर्म और मजहब के नाम पर बांटने का काम किया है, जो उसकी राजनीति का हिस्सा रहा है।

किसानों और जवानों कि की तारीफ

तो वहीं, इस बीच योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा के किसानों और जवानों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हरियाणा के किसान देश का पेट भरने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और यहां के जवान देश की सीमाओं की सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा के जवानों के शौर्य को दुश्मन भी मानते हैं। सीएम योगी ने जम्मू-कश्मीर में हुए हालिया चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि वहां भी बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उनका दावा है कि बीजेपी का विस्तार पूरे देश में हो रहा है और हर जगह लोग बीजेपी को समर्थन दे रहे हैं। इस तरह, योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जनता से वोट की अपील की।

Panipat Crime News : संदीप की हत्या मामले में फरार दूसरा आरोपी गिरफ्तार

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox