होम / Haryana Cabinet: ‘हमारी संस्कृति है काम करना…’, पहली बैठक के बाद अनिल विज का बड़ा बयान

Haryana Cabinet: ‘हमारी संस्कृति है काम करना…’, पहली बैठक के बाद अनिल विज का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Cabinet: हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तीसरी बार सरकार बनने के अवसर पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने गर्व के साथ कहा कि यह सफलता काम करने की संस्कृति पर आधारित है। उन्होंने यह भी बताया कि यह पहली बार है जब किसी सरकार ने सकारात्मकता के आधार पर काम किया है, जिसे लोगों ने खुलकर सराहा है।

अनिल विज ने कार्यभार संभालने के बाद कहा

चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अनिल विज को कार्यभार ग्रहण करने के लिए कुर्सी पर बैठाया। विज ने कहा, “हम काम करने वाली संस्कृति के लोग हैं,” और पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपेक्षा की कि वे प्रदेश के उत्थान और लोगों के कल्याण के लिए समर्पित रहें।

Haryana Government: एक तरफ बधाई दूसरी ओर EVM पर सवाल, कांग्रेस के मन में आखिर क्या है?

अनिल विज ने जोर देकर कहा कि भाजपा ने इतिहास रचा है, क्योंकि यह तीसरी बार हरियाणा में सत्ता में आई है। उन्होंने इस अवसर को विशेष बताते हुए कहा कि यह दिन प्रदेश के लिए दीवाली की तरह मनाने योग्य है।

पहली बैठक में लिए गए जरुरी फैसले

मंत्रीमंडल की पहली बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई, जिसमें प्रदेश के विकास और जन कल्याण के उपाय शामिल थे। विज का मानना है कि सभी कार्यकर्ताओं का यह दायित्व है कि वे हरियाणा की प्रगति के लिए लगातार प्रयास करें।

इस संदर्भ में उन्होंने भाजपा के सकारात्मक दृष्टिकोण और कार्य संस्कृति की प्रशंसा की, जो इस बार की सरकार की सफलता का प्रमुख कारण है। उनके अनुसार, यह एक नई दिशा की ओर बढ़ने का संकेत है, जिसमें सभी को मिलकर काम करना है ताकि हरियाणा को आगे बढ़ाया जा सके।

Haryana Crime: फ्रांस भेजने का किया दावा… युवक पहुंचा दुबई, झांसा देकर ठगे लाखों रुपए