होम / Haryana Election 2024: अनिल विज के प्रोग्राम में किसानों का विरोध प्रदर्शन, लगाए मुर्दाबाद के नारे, समर्थकों के बिच हुआ हंगामा

Haryana Election 2024: अनिल विज के प्रोग्राम में किसानों का विरोध प्रदर्शन, लगाए मुर्दाबाद के नारे, समर्थकों के बिच हुआ हंगामा

• LAST UPDATED : September 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और सभी दलों ने अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। अब प्रत्याशी जनता के बीच जाकर समर्थन जुटाने में जुटे हैं। इसी क्रम में, हरियाणा सरकार के मंत्री और अंबाला कैंट विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार अनिल विज शाहपुर गांव में प्रचार के लिए पहुंचे थे।

  • कार्यक्रम में हुआ किसानों का विरोध प्रदर्शन
  • बयान से राजनितिक हलचल तेज

कार्यक्रम में हुआ किसानों का विरोध प्रदर्शन

यहां एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें किसानों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। किसानों का हंगामा इतना बढ़ गया कि अनिल विज को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर लौटना पड़ा। इस दौरान अनिल विज के समर्थक और किसान आपस में भिड़ गए। जहां अनिल विज के समर्थक “अनिल विज जिंदाबाद” के नारे लगा रहे थे, वहीं किसान “अनिल विज मुर्दाबाद” के नारे लगा रहे थे।

Haryana Weather Update: हरियाणा के इन जिलों में बरसेंगे बदरा, जानिए कैसा रहने वाला है आज का मौसम

रविवार को अनिल विज ने मुख्यमंत्री पद की दावेदारी भी पेश की। उन्होंने कहा कि लोग चाहते हैं कि वह मुख्यमंत्री बनें और उन्होंने अपनी सीनियर्टी के आधार पर पार्टी से मुख्यमंत्री पद की मांग की है। अनिल विज ने स्पष्ट किया कि उनका यह कदम पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा और देश के प्रति उनके जुनून को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें पद या दौलत की कोई लालसा नहीं है, बल्कि वह हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदलने के इच्छुक हैं।

बयान से राजनितिक हलचल तेज

उनके इस बयान से भाजपा में हलचल मच गई है। पार्टी के अंदर और बाहर विभिन्न प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बयान से सरगर्मी बढ़ गई है, लेकिन भाजपा आलाकमान ही चुनाव परिणामों के बाद इस मुद्दे पर अंतिम निर्णय लेगा।

Faridabad Crime: जिम संचालक की पीट-पीटकर हत्या, स्कूटी सवार युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jind Accident : कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में कार सवार दो श्रद्धालुओं की मौत
Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल
Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 
Jind Crime : अमेरिका भेजने का झांसा दे 27 लाख ठगे
Haryana Election 2024 : सिनेमाघर और केबल पर एमसीएमसी कमेटी की अनुमति से ही होगा विज्ञापनों का प्रसारण
Haryana Assembly Elections 2024 : अंतरराज्यीय हरियाणा-यूपी पुल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox