होम / Haryana Election 2024: बीजेपी की रैली में हिजबुल्लाह का जिक्र! हिमंता बिस्वा का विपक्षी नेताओं पर जुबानी हमला

Haryana Election 2024: बीजेपी की रैली में हिजबुल्लाह का जिक्र! हिमंता बिस्वा का विपक्षी नेताओं पर जुबानी हमला

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana, Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 की तैयारी जोरों पर है। हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सोनीपत में एक बड़ी रैली की। तो वहीं, इस रैली में उन्होंने विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला बोला। खासकर उन्होंने हिजबुल्लाह के नेता हसन नसरुल्लाह का नाम लेते हुए महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला और राहुल गांधी पर निशाना साधा।

अवैध घुसपैठियों का भी मुद्दा उठाया

तो वहीं आपको बता दें, हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि हाल ही में इजरायल ने नसरुल्लाह को मार गिराया है। इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने नसरुल्लाह की मौत पर शोक जताते हुए अपना चुनाव प्रचार रद्द कर दिया है। बिस्वा ने यह सवाल उठाया है कि क्या अगर नसरुल्लाह की जगह कोई हिंदू होता, तो क्या महबूबा मुफ्ती और अन्य नेता इतने ही दुखी होते? उन्होंने आगे कहा, “आपको सिर्फ एक समुदाय के लिए दुख होता है।” सरमा ने इस मौके पर अवैध घुसपैठियों का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो सोनीपत बांग्लादेश जैसा बन जाएगा। उनके इस बयान ने रैली में मौजूद लोगों का ध्यान खिंचा है।

CM Nayab Saini : मुख्यमंत्री ने किया स्पष्ट- भारतीय जनता पार्टी में कोई अंदरूनी कलह नहीं

विपक्ष नेताओं पर लगाए आरोप

जानकारी के अनुसार, उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर आरोप लगाया कि वे आतंकवाद के मुद्दे को गंभीरता से नहीं लेते है। बिस्वा सरमा ने कहा कि कश्मीर में हो रही घटनाओं पर ये नेता चुप रहते हैं, मगर जब एक विशेष समुदाय का नेता मारा जाता है, तो वे तुरंत आगे आ जाते हैं। इस रैली के दौरान सरमा ने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की, यह कहते हुए कि केवल भाजपा ही हरियाणा को सुरक्षित रख सकती है। इस प्रकार, हरियाणा चुनावों में बीजेपी ने एक बार फिर अपनी रणनीति को स्पष्ट किया है।

Haryana Assembly Polls : हांसी के गांव में भाजपा प्रत्याशी को जलपान कराना एक समर्थक को पड़ गया भारी, जानें लोगों ने क्या किया हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox