होम / Haryana Election: हरियाणा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का दावा, सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज!

Haryana Election: हरियाणा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का दावा, सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज!

• LAST UPDATED : October 3, 2024

 India News Haryana, Haryana Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 के लिए चुनावी माहौल गर्म है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने झज्जर में रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड बहुमत से जीतने का विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि पिछले दो बार की तरह इस बार भी भाजपा सरकार बनाएगी।

Haryana Election: भूपेंद्र हुड्डा ने अशोक तंवर की वापसी का किया स्वागत, लेकिन नाराजगी का सिलसिला बरकरार

सीएम मोहन यादव ने कहा-

जानकारी के अनुसार, सीएम मोहन यादव ने कहा, “आज मैंने झज्जर में रोड शो किया और मुझे यहां का माहौल देखकर यकीन हो गया है कि भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलेगी। हमारे कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऐसा माहौल उन्होंने पहले कभी नहीं देखा।” उन्होंने दावा किया कि भाजपा का समर्थन और कार्यकर्ताओं का उत्साह इस बार और भी ज्यादा है। मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा, “राहुल गांधी हरियाणा में पिछले दो चुनावों में असफल रहे हैं और मुझे लगता है कि इस बार भी उनकी हार होगी। उनका तीसरा प्रयास भी भारी अंतर से असफल रहेगा।”

विपक्ष के खिलाफ आक्रामक रुख

तो वहीं, उन्होंने कहा कि लोग अब कांग्रेस के खिलाफ एकजुट हो चुके हैं और भाजपा को फिर से सत्ता में लाने के लिए तैयार हैं। हरियाणा में चुनावी प्रचार का ये अंतिम दिन है और सभी दल अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। भाजपा ने राज्य में अपनी उपलब्धियों को गिनाने के साथ-साथ विपक्ष के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया है। मोहन यादव ने अपने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि इस बार भाजपा को एक नई ताकत के साथ जीत मिलेगी। सभी की निगाहें अब चुनाव परिणाम पर हैं, जो यह तय करेंगे कि हरियाणा में अगली सरकार किसकी होगी।

Haryana Assembly Election: “राहुल गांधी ‘खटाखट’ लेकर आए, अब ‘सफाचट’ होकर गायब”, योगी का जोरदार हमला

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox