होम / Haryana Election: ‘जिन्होंने जैसा कर्म किया है, उन्हें…’, काफिले पर हुए हमले को लेकर अभय चौटाला ने ली चुटकी

Haryana Election: ‘जिन्होंने जैसा कर्म किया है, उन्हें…’, काफिले पर हुए हमले को लेकर अभय चौटाला ने ली चुटकी

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana, Haryana Election: हरियाणा के चरखी दादरी जिले में इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने हाल ही में एक रैली में कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि हुड्डा केवल सत्ता में आने के ख्वाब देख रहे हैं, जबकि उनकी असली जगह जेल में है। यह बयान उस समय आया जब चौटाला इनेलो-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में झोझू कलां में पहुंचे थे।

Haryana Elections: ‘…हरियाणा वाले सतर्क रहे’, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कांग्रेस पर तीखा हमला

चौटाला ने कांग्रेस पर की टिप्पणी

जानकारी के अनुसार, चौटाला ने कांग्रेस की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पार्टी के पास अपने उम्मीदवार तक नहीं हैं। उन्होंने कहा, “बाढ़ड़ा में बाहरी प्रत्याशी को लाकर चुनाव में उतारा गया है। कांग्रेस की स्थिति इतनी कमजोर है कि वहां के लोग खुद अपने नेता को नहीं पहचानते।” उन्होंने यह भी बताया कि जब वे सत्ता में आएंगे, तब माइनिंग को बंद करेंगे, जैसा कि हुड्डा ने कहा था। तो वहीं, अभय चौटाला ने दावा किया कि हरियाणा की जनता ने इनेलो-बसपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी या कांग्रेस का कोई बड़ा नेता आए, इससे प्रदेश में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जनता ने फैसला कर लिया है कि अब वे बदलाव चाहती हैं।

राजनीतिक माहौल में गर्मी…

तो वहीं, दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर के काफिले पर हुए हमले को लेकर भी कहा कि जिन्होंने जैसा कर्म किया है, उन्हें उसका हिसाब देना पड़ेगा। वहीं, उनका यह बयान राजनीतिक माहौल में गर्मी लाने वाला था, और इनेलो-बसपा गठबंधन के प्रति जनता के समर्थन को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहा था। इस तरह, अभय चौटाला ने हुड्डा और कांग्रेस पर अपने हमलों से एक बार फिर से चुनावी मुद्दों को गर्म कर दिया है।

LPG Cylinder Price: महीने की शुरुआत में ही सिलेंडर हुआ इतना महंगा, देखें पूरी लिस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox