होम / Haryana Elections 2024: “हाजमा खराब”, मतदान से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर तंज

Haryana Elections 2024: “हाजमा खराब”, मतदान से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर तंज

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली ने खरखोदा में प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी की बाइक रैली में भाग लिया। उन्होंने पवन खरखोदा के लिए वोट देने की अपील की और दावा किया कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

कांग्रेस पर मोहन लाल बडोली का कटाक्ष

बडोली ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग सिर्फ भाजपा के लिए वोट मांगते हैं। उन्होंने अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने को लेकर टिप्पणी की, यह कहते हुए कि तंवर की घर वापसी हुई है। उनका कहना था कि जब कोई छोटी सोच के साथ राजनीति करता है, तो उसके साथ ऐसा ही होता है। उन्होंने भाजपा में तंवर को पूरा मान-सम्मान देने की बात की, जबकि तंवर का मान सम्मान उन्हें हजम नहीं हुआ।

Bhupinder Hooda: ‘रॉबर्ट वाड्रा को जमीन देने का सुबूत दिखा दें…’, BJP को किसने दी खुली चुनौती

बडोली ने तंवर की स्थिति पर व्यंग्य करते हुए कहा कि उनका “हाजमा खराब” है और फिर से कांग्रेस में जाने का निर्णय तंवर के लिए सही नहीं होगा। उन्होंने याद दिलाया कि भूपेंद्र हुड्डा ने पहले भी तंवर को नीचा दिखाया था और ऐसा फिर से होगा।

भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ बनाएगी सरकार- प्रदेश अध्यक्ष

प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग अपने राज्यों में जीत का ढोल पीट रहे हैं, लेकिन हरियाणा में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने मतदाताओं से 100% मतदान करने की अपील की और राहुल गांधी की विदेश यात्रा के संदर्भ में उनकी सोच और नियत पर भी सवाल उठाए। बडोली ने खरखोदा में पहली बार भाजपा का कमल खिलाने का भी विश्वास जताया, जिससे पार्टी की जीत का इतिहास दोहराने की उम्मीद जताई गई।

Haryana Assembly Election: बीजेपी दलित विरोधी हैं और…, अशोक तंवर के बीजेपी छोड़ने के बाद सामने आया दीपेंद्र हुड्डा का बयान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox