होम / Haryana Elections 2024: कांग्रेस की एकता पर स्मृति ईरानी ने ली चुटकी, जानें क्या कहा

Haryana Elections 2024: कांग्रेस की एकता पर स्मृति ईरानी ने ली चुटकी, जानें क्या कहा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana, Haryana Elections 2024: सोमवार को अंबाला के नारायणगढ़ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा का हाथ मिलवाया। वहीं, इस मौके पर राहुल ने कांग्रेस के एकजुट होने का संदेश दिया, खासकर हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर। राहुल गांधी का यह प्रयास पार्टी को मजबूत करने के लिए था।

Haryana Elections: राहुल गांधी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शैलजा का हाथ थाम दिया एकजुटता का संदेश, देखें

स्मृति ईरानी ने ली चुटकी

तो वहीं आपको बता दें कि भाजपा ने इस पर चुटकी लेते हुए प्रतिक्रिया दी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, “पता नहीं हाथ मिले हैं या दिल मिले हैं। यह मिलन तो मजबूरी में हुआ है।” उन्होंने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस को दलितों की इतनी चिंता है, तो कुमारी सैलजा को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए। स्मृति ईरानी ने यह भी कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार ने किसानों को 12,500 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया है, जबकि कांग्रेस के समय में यह राशि केवल 1,100 करोड़ रुपये थी। उनका कहना था कि इससे साफ है कि किसानों के असली दर्द को पहचानने वाला कौन हैं।

लोगों की जेब में पैसे पहुंचाए हैं- स्मृति

जानकारी के मुताबिक, स्मृति ईरानी ने यह भी बताया कि बीजेपी ने हरियाणा के लोगों की जेब में पैसे पहुंचाए हैं, जबकि कांग्रेस अपने शासन में योजनाओं को सही तरीके से लागू नहीं कर पाई है। इस तरह, इस घटनाक्रम से यह साफ है कि हरियाणा की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। आने वाले चुनावों में यह देखना दिलचस्प होगा कि जनता किस दल को अपने हितों का सच्चा रक्षक मानती है।

Mahipal Dhanda : बीजेपी सरकार ने एमएसपी में वृद्धि करके किसानों को राहत दी व उनकी आय बढ़ाई : महीपाल ढांडा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox